Home /News /madhya-pradesh /

shocking 50 year old teacher molest 8th class student for giving wrong answer in gwalior cgpg

गलत जवाब देने पर 50 साल के टीचर ने स्टूडेंट को अपने पास बुलाया, फिर करने लगा गलत हरकत

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक टीचर पर अपनी छात्रा से गलत हरकत करने का आरोप लगा है. परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Gwalior News Today: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक टीचर पर अपनी छात्रा से गलत हरकत करने का आरोप लगा है. परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर (Gwalior Crime News) में कोचिंग ट्यूटर द्वारा छात्रा (Teacher Bad Touches Student) से छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. दरअसल, स्टूडेंट ने एक सवाल का गलत जवाब दिया था. इसके बाद आरोपी टीचर ने उसे अपने पास बुलाया और उसके साथ गलत हरकत करने लगा. इस दौरान और भी बच्चे वहां मौजूद थे. इसके बाद छात्रा घर पहुंची और परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. परिवार का कहना है कि शिकायत लेकर जब सभी आरोपी टीचर के पास पहुंचे तो उसने बदसलूकी की. फिलहाल परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक कोचिंग ट्यूटर द्वारा छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. 50 साल के कोचिंग टीचर ने आठवीं क्लास की छात्रा के साथ गंदी हरकत कर डाली. कोचिंग पढ़ने आई छात्रा ने टीचर के सवाल जवाब गलत दिया. इसके बाद टीचर ने स्टूडेंट को अपने पास बुलाया और  गंदी हरकतें करता रहा. इसके बाद पीड़ित छात्रा रोते हुए घर पहुंची और अपनी मां को अपनी टीचर की सारी हकीकत बताई. परिजनों ने कोचिंग जाकर विरोध जताया, तो टीचर ने छात्रा के परिवार के साथ भी बदसलूकी की. आखिर में परिजन छात्रा को लेकर थाटीपुर थाने पहुंचे और टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

बताते हैं कि छात्रा कोचिंग के नजदीक ही रहा करती थी. उसका कहना है कि एक सवाल का उसने गलत जवाब दिया था. फिर कोचिंग टीचर ने उसे अपने पास बुलाया और बुरी हरकतें रहा. इसके बाद बच्ची घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी.

कोचिंग में छात्रा के साथ टीचर ने की गंदी हरकत

ग्वालियर के सिद्वार्थ नगर स्थित कोचिंग सेंटर में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पास में रहने वाली 13 साल की छात्रा कोचिंग में अवध किशोर के पास मैथ ​पढ़ती है. थाटीपुर थाना में दर्ज FIR के मुताबिक छात्रा का आरोप है कि कोचिंग पर सवाल हल करने में उससे चूक हो गई. टीचर अवध किशोर ने छात्रा को अपने पास बुलाया. फिर टीचर ने छात्रा का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत की. टीचर ने छात्रा को गलत तरीके से छुआ. इस दौरान कोचिंग पर कई बच्चे मौजूद थे, जिन्होंने इस वाकए को देखा.

ये भी पढ़ें:  गर्लफ्रेंड के घर की चौखट पर पहुंचा Boyfriend, अचानक चक्कर खाकर गिरा, मौत

छात्रा के परिवार वालों से भी बदसलूकी की

छात्रा के परिवार वालों का आरोप है कि जब बेटी ने घर आकर घटना की जानकारी दी, तब हम लोग कोचिंग पर शिकायत करने पहुंचे, तो वहां मौजूद टीचर अवध किशोर ने बदसलूकी करते हुए धमकाया. इसके बाद परिवार के लोग थाटीपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत दर्ज कराई. ग्वालियर के क्राइम ASP राजेश दंडोतिया ने बताया कि आरोपी टीचर पर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Crime in MP, Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर