Home /News /madhya-pradesh /

shocking boy engaged businessman daughter pretending army lieutenant ran away with girl after big secret disclosed cgpg

लेफ्टिनेंट बताकर की सगाई, 3 बार ससुराल भी गया, पोल खुली तो लड़की को ले भागा लड़का

Gwalior Samachar: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने सेना का लेफ्टिनेंट बताकर लड़की से सगाई कर ली.

Gwalior Samachar: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने सेना का लेफ्टिनेंट बताकर लड़की से सगाई कर ली.

Gwalior Latest News: मध्य प्रदेश के बहोड़ापुर के कोटेश्वर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने खुद को सेना का लेफ्टिनेंट बताकर कारोबारी की लड़की से सगाई कर ली. इसी बीच युवक दो तीन बार होने वाली ससुराल में लड़की से मिलने आया. फोन पर लड़की से नियमित रूप से बात भी होने लगी. दोनों में प्यार हो गया. लड़की के पिता ने जब अपने स्तर पर खोजबीन तो पता चला कि युवक सेना में नहीं है. लड़कीवालों ने रिश्ता तोड़ लिया और सगाई के दौरान दिए जेवरात वापस मांगे लेकिन कुछ दिन बाद युवक लड़की को लेकर भाग गया. लड़की के परिवारवालों ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस अब फर्जी लेफ्टिनेंट और लड़की की तलाश में जुट गई है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवक ने खुद को सेना का लेफिटिंनेंट बताकर कारोबारी की लड़की से सगाई कर ली. जब लड़के की पोल खुली तो लड़की वालों ने रिश्ता तोड़ लिया और सगाई के दौरान दिए जेवरात वापस मांगे. इसके बाद युवक लड़की को लेकर भाग गया. लड़की के परिवार वालों ने युवक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा दिया है. पुलिस अब फर्जी लेफ्टिनेंट और लड़की की तलाश में जुट गई है. बहोड़ापुर के कोटेश्वर मोहल्ला में सुरेन्द्र सिंह राठौर ने सालभर पहले अपनी बेटी के रिश्ते के लिए मुरैना  निवासी गुड्‌डू राठौर से बातचीत की थी. गुड्डू ने बताया कि उनका बेटा सुनील सेना की राजपूत रेजीमेंट में लेफ्टीनेंट है. दोनों परिवारों ने रिश्ते की बात आगे बढ़ाई.

लड़के-लड़की ने भी एक दूसरे को पसंद कर लिया फिर ये रिश्ता पक्का कर गया. सुनील के पिता ने बेटे के सेना का आईडी कार्ड, उसके सिलेक्शन के समय अखबार में छपे फोटो और वर्दी में फोटो लड़की वालों को दिखाए. सुनील भी ग्वालियर में अपनी होने वाली ससुराल में दो- तीन बार आया. इस दौरान वो सेना वर्दी में ही रहता था. रिश्ता पक्का होने के बाद लड़का-लड़की फोन पर आपस में बात करने लगे. सगाई का कार्यक्रम आयोजित हुआ जिसमें लड़की के पिता सुरेंद्र सिंह ने लड़के को अंगूठी, चेन के साथ ही सभी मेहमानों उपहार दिए थे.

पोल खुली तो लड़की को ले भागा लड़का

कुछ वक्त बाद सुरेन्द्र सिंह को शंका हुई और उन्होंने आर्मी से सुनील के बारे में पूछताछ की. तब जानकारी मिली कि उनका होने वाला दामाद सेना में नहीं है बल्कि फुर्सत में घूमने वाला बेरोजगार है. सुरेंद्र ने लड़के के पिता गुड्डू से बातचीत की, लेकिन वो मानने को तैयार नहीं हुए.

ये भी पढ़ें:  MP के राजगढ़ में पथराव-आगजनी, घर में लगाई आग, SDM-तहसीलदार की गाड़ियों में तोड़फोड़

इसी बीच सुनील ग्वालियर से सुरेंद्र की बेटी को बहला कर अपने साथ ले गया. इस पर लड़की के पिता ने बहोड़ापुर थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. पुलिस अब फर्जी लेफिटिंनेंट सुनील और लड़की की तलाश में जुट गई है.

Tags: Crime in MP, Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर