Home /News /madhya-pradesh /

shocking husband torchers wife in third marriage kicks out of house gwalior woman files fir cgpg

तीसरी शादी में नर्क हो गई महिला की जिंदगी, पति निकला हैवान; पुलिस को सुनाई आपबीती

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पत्नी ने पति पर शोषण का आरोप लगाया है. महिला की यह तीसरी शादी थी.

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पत्नी ने पति पर शोषण का आरोप लगाया है. महिला की यह तीसरी शादी थी.

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर (Gwalior Husband Wife News) में पत्नी ने अपने पति पर हैवानियत करने का आरोप लगाया है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि शादी के बाद से पति उसके साथ गलत व्यवहार करता था. मना करने पर वह जानवारों की तरह मारपीट किया करता है. पत्नी ने फिर पति की शिकायत अपने घरवालों से की. उनके समझाने पर उल्टा पति नाराज हो गया और पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया. महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी फरार है. उसकी तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 26 साल की विवाहिता ने अपने पति के खिलाफ ज्यादती करने का मामला दर्ज कराया है. मुरैना निवासी विवाहिता ने बताया है कि उसकी तीसरी शादी ग्वालियर के बरा में हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही पति उसके साथ गलत व्यवहार करता था. जब उसने विरोध किया तो पति ने उसे बांधा और उसकी बेहरमी से पिटाई कर दी. फिलहाल पुरानी छावनी पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से आरोपी पति फरार हो गया है. शहर के पुरानी छावनी थाना में 26 साल की विवाहिता से अपने शौहर के खिलाफ FIR दर्ज कराया है.

विवाहिता ने अपनी शिकायत में बताया है कि बीते साल 19 सितंबर को उसका निकाह ग्वालियर के बरा गांव में हुआ था. निकाह के बाद से पति उसके साथ ज्यादती किया करता था और काफी परेशान करता था. जब उसने मना किया तो शौहर ने उसके साथ जबर्दस्ती भी की. दर्द से परेशान होकर जब मैं चिल्लाती है तो पति बांधकर बेरहमी से मारपीट किया करता था. विवाहिता ने अपनी मां को अपने साथ हो रही प्रताड़ना की कहानी भी बताई. जब घर वालों ने पति को बेटी के साथ अच्छा बर्ताव करने की गुजारिश की तो गुस्साए शौहर ने 25 मार्च 2022 को विवाहिता को घर से निकाल दिया. शौहर ने बेदखल कर दिया तो विवाहिता अपनी मां के साथ मुरैना जाकर रहने लगी.

तीसरी शादी में नर्क हो गई जिंदगी 

विवाहिता की पहली शादी 10 साल पहले ग्वालियर में ही हुई थी. उस वक्त उसकी उम्र 16 साल की थी. शादी के कुछ महीने बाद पति की करंट लगने से मौत हो गई थी. उस समय विवाहिता गर्भवती थी. पहले पति की मौत के बाद एक बेटी का जन्म हुआ जो अब 9 साल की हो चुकी है. विवाहिता के घरवालों ने 2017 में राजस्थान के धौलपुर में दूसरा निकाह करा दिया.

ये भी पढ़ें: सॉफ्टवेयर इंजीनियर दूल्हे ने कराया प्री-वेडिंग शूट, फिर शादी से ठीक एक दिन पहले ठुकरा दिया रिश्ता

दूसरे शौहर की बुरी लत के चलते दोनों में अक्सर विवाद होने लगा. फिर तलाक हो गया. परिवार वालों की मर्ज़ी से 2021 में ग्वालियर में तीसरी शादी हुई है, लेकिन तीसरा शौहर भी हैवान निकला. CSP रवि भदौरिया ने बताया कि पत्नी की शिकायत के बाद आरोपी पति पर ज्यादती और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

Tags: Gwalior news, Husband Wife Dispute, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर