Home /News /madhya-pradesh /

Gwalior: घर में 12 साल की बेटी को अकेला देख नंगा हो गया नशे में धुत बाप, करने लगा ‘गंदी बात’

Gwalior: घर में 12 साल की बेटी को अकेला देख नंगा हो गया नशे में धुत बाप, करने लगा ‘गंदी बात’

पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

MP Crime News: पिता की मौत के बाद बच्ची की मां ने एक शख्स से दूसरी शादी रचा ली थी. सौतेला पिता नाबालिग बच्ची पर गलत नीयत रखता था. एक दिन घर में अकेला देख नशे में धुत पिता ने अपने शरीर से सारे कपड़े उतारकर बच्ची से छेड़छाड़ शुरू कर दी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर के पंजाबीपुरा इलाके में एक सौतेले पिता अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनना चाहता था. पुलिस से की गई शिकायत के मुताबिक बच्ची किसी तरह हैवान पिता के चंगुल से बचकर पड़ोसी के घर भागी. मां के लौटकर आने पर बच्ची ने पूरी घटना सुनाई. मां अपनी बेटी को लेकर पुरानी छावनी थाने पहुंची. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पंजाबीपुरा निवासी 12 साल की नाबालिग बच्ची के पिता का 3 साल पहले निधन हो गया था.

पुलिस के मुताबिक, पिता की मौत के बाद बच्ची की मां ने पंजाबीपुरा निवासी एक शख्स से दूसरी शादी रचा ली थी. महिला शादी के बाद बेटे और बेटी के साथ वह पंजाबीपुरा में रहने लगी, लेकिन यहां सौतेला पिता अपनी नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने लगा. बीते सोमवार को मां बाजार में समान लेने गई थी. नाबालिग बेटी घर में काम कर रही थी और छोटा भाई घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान सौतेला पिता नशे में घर पहुंच गया. नशे में धुत पिता ने नाबालिग बेटी को अकेला देख कर अपने पूरे कपड़े उतार दिए. इसके बाद वो बेटी के साथ गलत हरकत करने लगा. नाबालिग बेटी ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा. नाबालिग बेटी किसी तरह हैवान पिता के चंगुल से छूटकर बाहर निकली और पड़ोसी के घर मे छिप गई.

बेटी को साथ लेकर थाने पहुंची मां

घटना के बाद बच्ची पड़ोसी के घर में रही. शाम को जब उसकी मां घर लौटी तो नाबालिग बेटी ने अपने साथ हुई घटना बताई. बेटी ने बताया कि उसके पिता कई दिनों से छेड़छाड़ कर रहा है. बेटी की दास्तां सुनकर मां गुस्से से भर गई. मां अपनी नाबालिग बेटी को लेकर पुरानी छावनी थाना पहुंची और मामले की शिकायत की.

बदनीयत पिता गिरफ्तार

मां की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पुरानी छावनी के सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि 12 वर्षीय नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत आई है. पुरानी छावनी थाना में आरोपी सौतेले पिता पर एफआईआर दर्ज की गई है और देर रात आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Gwalior crime, Madhya pradesh news, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर