लाइव टीवी

MP: भाई की बारात में जमकर नाचे कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री, वायरल हो रहा Video
Gwalior News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 5, 2020, 3:54 PM IST
MP: भाई की बारात में जमकर नाचे कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री, वायरल हो रहा Video
जब कमलनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री ने भाई की बारात में की डांस मस्ती...-

मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradyuman Singh Tomar) ने अपने चचेरे भाई की शादी में जमकर डांस किया. सोशल मीडिया पर मंत्री का यह वीडियो अब वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  • Share this:
ग्वालियर.अपने सफाई अभियान के लिए सुर्खियों में रहे मध्य प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Cabinet Minister Pradyuman Singh Tomar) का एक नया अंदाज देखने मिला है. स्वच्छता का संदेश देने के लिए नालों की सफाई करने से चर्चित प्रद्युम्न सिंह इस बार बारातियों के साथ डांस (dance) करते नजर आए. तोमर अपने रिश्तेदार की शादी में जमकर थिरके.

बारात में थिरके मंत्रीजी...
मंगलवार की रात हजीरा इलाके में एक बारात जा रही थी. जैसा कि होता है बाराती नाच रहे थे और राह चलते लोग बारात देखकर रुक रहे थे. लेकिन तभी लोगों की नजर एक खास चेहरे पर पड़ी. ये प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह थे. वो बारातियों के साथ झूम-झूमकर नाच रहे थे. मंत्री अपने समर्थकों के साथ फिल्मी गानों पर थिरक रहे थे. उनके समर्थक ताल से ताल मिला रहे थे. मंत्रीजी नाचे तो समर्थकों ने उन पर नोट भी उड़ाए. बारात की इस डांस मस्ती के दौरान प्रद्युम्न सिंह कुछ देर के लिए बैंड मास्टर भी बन गए. कुछ देर तक उन्होंने मंजीरा भी बजाया.

भाई की बारात

कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के चचेरे भाई सीटू तोमर की शादी थी. हजीरा से बारात शुरू हुई जो वृंदावन गार्डन पहुंची. बारात में प्रद्युम्न सिंह तोमर परिवार सहित शामिल हुए. जब दूल्हा बने चचेरे भाई ने भैया प्रद्युम्न सिंह से गुजारिश की तो मंत्री अपनी खुशी रोक नहीं पाए और बारात में जमकर थिरके.

एक और मंत्री का वीडियो हुआ था वायरल
मंत्री प्रद्युम्न सिंह का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. इससे पहले अंचल की एक अन्य नेत्री और प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के डांस वीडियो भी सामने आए थे. पिछले दिनों नानी बनी इमरती देवी ने अपनी बेटी और नातिन के गृह प्रवेश पर संगीत का कार्यक्रम रखा था, जिसमें वह खूब थिरकी थीं.ये भी पढ़ें-इस दिव्यांग कलाकार ने पैर से बनायी बिग बी की पेंटिंग,अमिताभ ने जलसा में बुलाया

रतलाम में रोडरेज की घटना में बीच बचाव करने आए शख़्स की हत्या, 4 लोग घायल

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 3:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर