छह साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का ढहा दिया मकान

ग्वालियर में छह साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का मकान बुधवार को पुलिस- प्रशासन ने ढहा दिया. आरोपी जितेंद्र ने माडरे की माता इलाके में सरकारी जमीन पर मकान बना रखा था.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2018, 12:28 PM IST
छह साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का ढहा दिया मकान
छह साल की मासूम के साथ रेप व उसकी हत्यारोपी का मकान ढहा दिया पुलिस प्रशासन ने
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 12, 2018, 12:28 PM IST
ग्वालियर में छह साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का मकान बुधवार को पुलिस- प्रशासन ने ढहा दिया. आरोपी जितेंद्र ने माडरे की माता इलाके में सरकारी जमीन पर मकान बना रखा था. लोगों की भारी नाराज़गी को देखते हुए प्रशासन ने बुधवार की जेसीबी से मकान धराशाई कर दिया. प्रशासन की इस कार्रवाई को इलाके के लोगों ने सराहनीय कदम बताया है. क्षेत्रीय महिलाओं का कहना है कि ऐसे दरिंदे समाज के लिए कलंक हैं. इनको चौराहे पर फांसी देना चाहिए.

गौरतलब है कि 20 जून की रात आरोपी जितेंद्र ने ग्वालियर में शादी समारोह से 6 साल की बच्ची को अगवा किया था. फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद बेरहमी से हत्या कर दी थी. समारोह स्थल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में जितेंद्र बच्ची को ले जाते हुए कैद हुआ था. इसी आधार पर पुलिस ने जितेंद्र को दबोच कर मामले का खुलासा कर किया था. इस खुलासे के बाद से ही आरोपी के घर पर लोगों ने हमला कर दिया था. लिहाजा यहां पुलिस की टीम तैनात की गई. वहीं जब यह साफ हो गया कि जितेंद्र का मकान अवैध तरीके से बना है तो प्रशासन ने उसे ढहा दिया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर