Gwalior News: कोल्ड ड्रिंक में मिलाई नशीली दवा, मां को बेहोश कर बेटी के साथ किया गैंगरेप

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में 22 साल की लड़की ने गैंगरेप की शिकायत की है. आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक पिला उसे बेसुध कर दिया था. (सांकेतिक तस्वीर)

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में गैंगरेप का मामला सामने आया है. 22 साल की लड़की ने पुलिस को शिकायत की है कि आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाया और रेप किया. रेप के आरोपी फरार हैं.

  • Share this:
    ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से दुष्कर्म की खबर है. यहां पड़ोसी ने विश्वास में लेकर महिला को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई और दुष्कर्म किया. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. घटा माधौगंज थाना इलाके के गुढ़ा की है.

    पुलिस ने बताया कि 22 साल की विवाहिता युवती ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है. युवती की शादी इंदौर में हुई थी. वह से झगड़े के बाद मायके आ गई थी. पिछले दिनों उसके परिजन किसी काम से मुरैना गए थे. वह और उसकी मां घर में अकेले थे. आरोपी चंदन और प्रताप ने रात 11 बजे उनका दरवाजा खटखटाया. पीड़ित लड़की ने दरवाजा खोला तो आरोपियों ने मां से मिलने की बात कही.

    बेसुध होते ही पकड़ लिया लड़की को

    इधर, मां ने आरोपियों से कहा कि सुबह आना. लेकिन, वो नहीं माने और कसम देकर उन्हें कोल्ड ड्रिंक पिलाई. कोल्ड ड्रिंक पीते ही उसकी मां पर बेहोशी छा गई और लड़की पर भी नशा छाने लगा. लड़की के बेसुध होते ही आरोपी उसे खींचकर दूसरे कमरे में ले गए. लड़की ने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी और गैंगरेप कर भाग गए.

    जल्दी पकड़ लेंगे आरोपियों को- एएसपी

    एएसपी सतेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि इसके बाद पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत की. पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में दबिश दी. लेकिन, उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    मशहूर कारोबारी भी दुषकर्म का आरोपी

    मशहूर मॉडर्न ब्रेड और आटा कंपनी का संचालक धर्मवीर सिंह भदौरिया भी दो छात्राओं से रेप का आरोपी है. उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. ग्वालियर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे दिल्ली से दबोच लिया था. आरोपी के खिलाफ एक नाबालिग और एक बालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है. दुष्कर्म के दौरान आरोपी ने दोनों छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाया था. इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह उनका अपने फ्लैट पर लगातार दुष्कर्म करता रहा. कुछ दिनों से जब एक छात्रा ने धर्मवीर के पास जाना बंद कर दिया तो उसने छात्रा के पिता की हत्या करने की धमकी दी थी. परेशान छात्रा ने बुधवार रात गोला का मंदिर थाने में FIR दर्ज कराई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.