Gwalior : सिंधिया के स्वागत को लेकर भिड़ गए दो नेता, फिर कैमरे देखे तो चुपचाप मौके से खिसके

एयरपोर्ट से सिंधिया के निकलते ही उनके दो समर्थक नेता आपस में भिड़ गए.
एयरपोर्ट से सिंधिया के निकलते ही उनके दो समर्थक नेता आपस में भिड़ गए.

जैसे ही सिंधिया एयरपोर्ट से मुरैना के लिए निकले, उनके समर्थक नेता संजय शर्मा और रामसुंदर रामू में फिर बहस हो गई. यह बहस थोड़ी देर में गाली-गलौच में बदल गई और उसके बाद दोनों एक दूसरे पर टूट पड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 5:12 PM IST
  • Share this:
ग्वालियर. चुनाव से पहले टिकट के लिए मारामारी की खबरें तो बेहद आम हैं. मगर आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक नजारा ऐसा सामने आया जिसमें भाजपा (BJP) के एक नेता से अपनी निकटता की दावेदारी के लिए दो नेता आपस में भिड़ गए. उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई, बात कॉलर पकड़ने तक पहुंच गई. इस बीच वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें अलग करते नजर आए और कुछ तमाशबीन इस नजारे का मजा लेते दिखे. मामला ग्वालियर का है. यहां आज ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के आगमन के दौरान स्वागत को लेकर उनके दो खास समर्थक नेता आपस में भिड़ गए. सिंधिया के समर्थक संजय शर्मा और रामसुंदर रामू दोनों में ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वागत करने को लेकर बहस हुई. सिंधिया के जाने के बाद दोनों मैं गाली-गलौच भी हुई. कुछ बीजेपी नेताओं ने बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाया.

महाराज के स्वागत में समर्थक भिड़ गए

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया आज चार दिवसीय दौरे पर ग्वालियर आए. ग्वालियर एयरपोर्ट पर सिंधिया का स्वागत करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता और सिंधिया के खास समर्थक पहुंचे थे. जैसे ही सिंधिया एयरपोर्ट से बाहर निकले तो उनके समर्थकों में स्वागत को लेकर होड़ मच गई. इसी दौरान सिंधिया समर्थक नेता संजय शर्मा और रामसुंदर रामू में स्वागत की बात को लेकर बहस हो गई. उसके बाद जैसे ही सिंधिया एयरपोर्ट से मुरैना के लिए रवाना हुए तो संजय शर्मा और रामू में बहस हो गई. यह बहस थोड़ी देर में गाली-गलौच में बदल गई और उसके बाद दोनों एक दूसरे पर टूट पड़े. लेकिन उसी दौरान वहां मौजूद बीजेपी के अन्य नेताओं ने बीच-बचाव किया और दोनों समर्थकों को एक-दूसरे से दूर किया. इस दौरान मीडिया के कैमरे और मोबाइल चलते देख आपस में भिड़ रहे दोनों भाजपाई वहां से खिसक लिए.



कांग्रेस ने तंज कसा, बीजेपी ने पल्ला झाड़ा
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अजीत सिंह भदोरिया का कहना है कि सिंधिया समर्थकों ने एयरपोर्ट पर आपस में भिड़कर उनकी रीति-नीति का परिचय दे दिया है. कांग्रेस का कहना है कि BJP में सिंधिया समर्थकों की लड़ाई और बढ़ेगी. उधर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी ने कहा कि एयरपोर्ट पर इस तरह की झगड़े की जानकारी उनको नहीं मिली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज