उमा भारती ने कहा-ठीक बोल रहे हैं दिग्विजय सिंह-बापू के क़ातिल अभी ज़िंदा हैं....

उमा भारती ने कहा-धारा 370 हटना 56 इंच नही, 56 हज़ार इंच के सीने वाले का काम है.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2019, 12:42 PM IST
उमा भारती ने कहा-ठीक बोल रहे हैं दिग्विजय सिंह-बापू के क़ातिल अभी ज़िंदा हैं....
दिग्विजय सिंह ने कहा था-बापू हम शर्मिंदा हैं
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 16, 2019, 12:42 PM IST
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आरोप का बीजेपी नेता उमा भारती ने जबाव दिया है. दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया था,'बापू हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं'. आज उमा ने कहा बापू की क़ातिल तो कांग्रेस ही है. उन्होंने ये भी कहा दिग्विजय सिंह के राजनीतिक करियर का अंत मैंने किया था.

उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर कहा कि- दिग्विजय सिंह ठीक कह रहे हैं कि बापू के कातिल ज़िंदा हैं.बापू की असली कातिल कांग्रेस है.गोडसे ने तो बापू के शरीर को मारा था लेकिन कांग्रेस ने तो बापू की आत्मा को मारा है. बापू कांग्रेस खत्म करना चाहते थे. कांग्रेस जब तक भारत में रहेगी तब तक बापू के हत्यारे के रूप में कातिल कांग्रेस जिंदा रहेगी. उमा ने तल्ख़ी भरे लहज़े में फिर कहा कि मेरे हाथों दिग्विजय सिंह का राजनैतिक अंत हुआ है.


अटलजी के लिए एक अफसोस
उमा भारती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर आयी थीं. उन्होंने श्रद्धा से उन्हें याद करते हुए कहा- अटल जी मेरे पिता के समान थे. मैं उनको बहुत परेशान करती थी. 8 साल की उम्र से बहुत परेशान करती थी.उनसे बहुत जिद करती थी. वो मेरी हर ज़िद पूरी भी कर देते थे. फिर भी मैं उन्हें धन्यवाद नहीं कहती थी. लेकिन दुःख इस बात का है कि मैं उनसे माफ़ी नहीं मांग पायी. उमा भारती ने कहा आज अटल जी होते तो धारा 370 हटने पर वो सबसे ज्यादा खुश होते.
हमें इमरान खान का सर्टिफइकेट नहीं चाहिए
उमा भारती ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक और धारा 370 पर कहा कि हमें किसी भी मामले में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए. भारत में जिन लोगो ने आर्मी के पराक्रम पर सवाल उठाए थे, वो कलंकित हुए हैं. धारा 370 हटना 56 इंच नही, 56 हज़ार इंच के सीने वाले का काम है.
राम जन्मभूमि पर उमा की राय
उमा भारती ने कहा-राम जन्मभूमि पर कोई विवाद नहीं है. विवाद सिर्फ जमीन के मालिकाना हक का है. जल्द ही राम मंदिर भी बनेगा.

ये भी पढ़ें-मौसम विभाग ने जारी किया 36 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

नाले में बहीं स्कूल टीचर्स और ड्राइवर की लाश मिली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...