ग्वालियर: लॉकडाउन में होटल हो गया बंद, बेरोजगार हुए युवक ने बीच सड़क खुद में लगाई आग
Gwalior News in Hindi

ग्वालियर: लॉकडाउन में होटल हो गया बंद, बेरोजगार हुए युवक ने बीच सड़क खुद में लगाई आग
लॉकडाउन में बेरोज़गार युवक ने की खुदकुशी की कोशिश

युवक की खुदकुशी (Suicide) की कोशिश की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं, जनकगंज पुलिस ने बताया कि युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.

  • Share this:
ग्वालियर.शहर के जीवाजीगंज इलाके में एक युवक ने खुद में आग लगा ली. आसपास मौजदू लोगों ने आग का गोला बन चुके उस शख्स पर पानी डालकर उसे किसी तरह बचाया. युवक 50 फीसदी तक झुलस गया है. उसकी हालत नाज़ुक बनी हुई है. पड़ोसियों का कहना है कि युवक ने बेरोज़गारी (Unemployment) से परेशान होकर ऐसा कदम उठाया. हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार, ग्वालियर के जीवाजी गंज इलाके में किराए के मकान में रहने वाला संतोष नई सड़क स्थित होटल में काम करता था. रविवार को संतोष कार्तिकेय मंदिर रोड पहुंचा. उसी दौरान सड़क पर चलते-चलते उसने अपनी जेब से केरोसीन की शीशी निकाली और सिर उड़ेल लिया. इसके तुरंत बाद माचिस की तीली जलाकर खुद में आग लगा ली. पल भर में आग ने संतोष के सिर और कमर के ऊपर के हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगते ही संतोष ने जलन से चीखना शुरू कर दिया.

आसपास रहने वाले लोगों ने मंजर देखा तो संतोष को बचाने दौड़े. लोगों ने आग की लपटों में घिरे संतोष पर पानी फेंका और किसी तरह आग बुझाई. इसके बाद पुलिस को खबर दी. जनकगंज पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और बुरी तरह झुलसे संतोष को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.



आर्थिक तंगी में था संतोष
संतोष जीवाजीगंज इलाके में किराये के मकान में अकेला ही रहता है. वह संतोष नयी सड़क स्थित जिस होटल में नौकरी करता था. लॉकडाउन के कारण होटल बंद है. संतोष तब से बेरोजगार है. पड़ोसियों ने बताया कि संतोष की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी थी. मकान का किराया देना और अपनी गुजर बसर करना मुश्किल हो रहा था, शायद इसी वजह से उसने खुदकुशी की कोशिश की.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
संतोष की खुदकुशी की कोशिश की घटना की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जनकगंज पुलिस ने बताया कि संतोष की हालत अभी गंभीर बनी हुई है, उसके बयान के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि संतोष ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया.

ये भी पढ़ें-

पूर्व विधायक जितेन्द्र डागा को हुआ कोरोना,बढ़ सकती है संक्रमण की चेन

Vande Bharat Mission: MP के लोगों को लेकर विशेष विमान आज आएगा भोपाल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading