Home /News /madhya-pradesh /

लोन पर ली कार, फिर नहीं जमा की किस्त, रिकवरी वाले आए तो पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

लोन पर ली कार, फिर नहीं जमा की किस्त, रिकवरी वाले आए तो पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग

ग्वालियर मे सनकी शख्स ने अपनी ही गाड़ी में आग लगा दी. वह फायनेंस कंपनी द्वारा रुपये मांगने पर भड़क गया था.

ग्वालियर मे सनकी शख्स ने अपनी ही गाड़ी में आग लगा दी. वह फायनेंस कंपनी द्वारा रुपये मांगने पर भड़क गया था.

OMG: ग्वालियर में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां गोला का मंदिर इलाके में फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने एक शख्स से किश्त के रुपये मांगे. उसने रुपये देने से इनकार किया तो रिकवरी टीम के सदस्यों ने गाड़ी सीज कर ली. इस बात पर वह शख्स इतना भड़क गया कि कहीं से बोतल में पेट्रोल ले आया. उसने कार में उसे छिड़का और आग लगा दी. इसके बाद ये शख्स और रिकवरी टीम वाले मौके से भाग खड़े हुए. लेकिन, इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. पुलिस आग लगाने वाले की तलाश कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. फायनेंस कंपनी द्वारा किश्त के रुपये मांगने से एक शख्स इतना भड़क गया कि आपा ही खो बैठा. उसने अपनी ही कार में आग लगा दी. युवक ने सालभर पहले कार को फाइनेंस कराया था, लेकिन कोरोना की आर्थिक मार के चलते किश्त नहीं भर सका. फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने उसे सड़क पर ही रोक कर कार जब्त करने की कोशिश की. फायनेंस कंपनी के एजेंट जब कार ले जाने लगे तो कार मालिक बोतल में पेट्रोल आ और उससे कार को आग लगा दी. देखते ही देखते बीच सड़क पर कार आग की लपटों में समा गई.

घटना के बाद कार मालिक और रिकवरी टीम के लोग भाग खड़े हुए, लेकिन इस घटना का वीडियो वायरल हो गया. गोला का मंदिर पुलिस को कुछ लोगों ने खबर दी कि चौराहे के पास कार (MP07 TA-12) में आग लग गई है. पुलिस और नगर निगम की फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, हालांकि तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि कुछ लोग इस कार को एक गाड़ी से बांधकर ले जा रहे थे. इतने में कार मालिक ने गाड़ी में आग लगा दी और भाग गया.

वीडियो वायरल हुआ, लेकिन FIR के लिए कोई नहीं

कार में आग लगने की इस घटना के बाद कोई भी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने नहीं पहुंचा. जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ उसे फायनेंस कंपनी की रिकवरी टीम ने बनाया था. इस में दिखाई दे रहा है कि सिर पर टोपी और मुंह पर मास्क पहन कर आया कार मलिक भड़क गया. कार मालिक कहा- अब ले जाकर दिखा कार. इसके बाद उसने गाड़ी में पेट्रोल की बोतल उड़ेल दी और आग लगा दी. देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई. इसके बाद सड़क से गुजर रहे राहगीरों ने वीडियो बनाने शुरू कर दिए. गोला का मंदिर थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं मिली है,लेकिन बीच सड़क पर कार में आग लगाकर भागने वाले कार मालिक को गाड़ी के नम्बर के आधार पर तलाश कर रहे हैं.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर