कानपुर शूटआउट: ग्वालियर-चंबल में छुपा हो सकता है ढाई लाख का इनामी विकास दुबे! पुलिस सतर्क
Kanpur News in Hindi

कानपुर शूटआउट:  ग्वालियर-चंबल में छुपा हो सकता है ढाई लाख का इनामी विकास दुबे! पुलिस सतर्क
विकास दुबे छुपा हो सकता है ग्वालियर चंबल में. (फाइल फोटो)

हाल ही में विकास और उसके साथियों के वाहन उत्तर प्रदेश के औरैया इलाके में बरामद हुए थे. ऐसे में आशंका है कि विकास दुबे (Vikas Dubey) फरारी काटने के लिए सीमावर्ती ग्वालियर-चंबल अंचल में पनाह ले सकता है.

  • Share this:
ग्वालियर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले ढाई लाख के इनामी बदमाश विकास दुबे (Vikas Dubey) की ग्वालियर चंबल (Gwalior Chambal) में पनाह लेने की आशंका है. यही वजह है कि अब ग्वालियर चंबल पुलिस हर चुनौती से निपटने के लिए सतर्क हो गई है.

गौरतलब है कि गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बिकरु गांव में कुख्यात बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस पार्टी पर हमला हुआ था. विकास दुबे ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुलिस पार्टी पर हमला किया था. इस हमले में गोली लगने से 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे, जबकि 7 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए. वारदात के बाद फरार हुए विकास दुबे पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित कर दिया है. वही उसकी तलाश में 25 पुलिस पार्टियां उत्तर प्रदेश सहित देश के अन्य राज्यों में दबिश दे रही हैं.





औरेया इलाके में मिली थीं विकास दुबे की गाड़ियां
हाल ही में विकास और उसके साथियों के वाहन उत्तर प्रदेश के औरैया इलाके में बरामद हुए थे. ऐसे में आशंका है कि विकास फरारी काटने के लिए सीमावर्ती ग्वालियर चंबल अंचल में पनाह ले सकता है, यही वजह है कि इंटेलिजेंस इनपुट मिलने के बाद ग्वालियर चंबल अंचल में भी पुलिस सतर्क हो गई है.

हर चुनौती से निबटने को तैयार : आईजी, चंबल

चम्बल आईजी मनोज कुमार शर्मा का कहना है कि हमारी पुलिस हर आने वाली चुनौती से निपटने के लिए तैयार है और सतर्कता से पूरे मामले पर निगाह रखी जा रही है. गौरतलब है कि ग्वालियर चंबल अंचल में पहले भी उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कई कुख्यात बदमाश फरारी काट चुके हैं, इस दौरान कई बदमाशों की गिरफ्तारी भी हुई है. राजस्थान के आनंदपाल, उत्तर प्रदेश के समीर जाट सहित कई नामी बदमाश ग्वालियर चंबल अंचल में रहे हैं, लिहाजा इस बात की आशंका है कि विकास दुबे छिपने के लिए ग्वालियर चंबल अंचल को अपना ठिकाना बना सकता है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading