होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /VIDEO: ट्विन टावर की तरह ग्वालियर में ढहाया गया 2 मंजिला मकान, एयरफोर्स की सुरक्षा में था खतरा

VIDEO: ट्विन टावर की तरह ग्वालियर में ढहाया गया 2 मंजिला मकान, एयरफोर्स की सुरक्षा में था खतरा

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में बिना अनुमति के बनाए गए मकान को ढहा दिया गया.

Madhya Pradesh News: ग्वालियर में बिना अनुमति के बनाए गए मकान को ढहा दिया गया.

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के ग्वालियर में नोएडा के ट्विन टॉवर की तर्ज पर एक अवैध मकान को ढहाया दि ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नोएडा के ट्विन टॉवर की तर्ज पर ग्वालियर में ढहाया मकान
एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा में खतरा बन रहे 2 मंजिला मकान को नगर निगम ने ध्वस्त किया
एयरफोर्स की दीवार के 100 मीटर के दायरे में बिना अनुमति के बनाया गया था मकान
ग्वालियर. मध्य प्रदेश के  ग्वालियर में एयरफोर्स की सुरक्षा में खतरा बन रहे एक अवैध मकान को नगर निगम ने नोएडा के ट्विंट टावर की तरह जमींदोज कर दिया है. एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के पास रिहायशी इलाके में अवैध रूप से बने एक मकान को नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम ने ध्वस्त कर दिया. चेतावनी के बाद भी मकान का निर्माण किया गया था, एयरफोर्स की सूचना के बाद नगर निगम ने इसे बम लगाकर ढहा दिया. ग्वालियर के महाराजपुरा स्थित एयरपोर्ट स्टेशन की दीवार के 100 मीटर के दायरे में एक अवैध मकान बनाया गया था.

राजेन्द्र गुर्जर नाम के शख्स ने बिना परमिशन के बने इस मकान का निर्माण किया था. एयर फोर्स ऑफिसर ने अवैध निर्माण की शिकायत जिला प्रशासन से की थी.  नगर निगम की टीम ने मकान बना रहे राजेंद्र गुर्जर को चेतावनी पत्र जारी किया था.राजेंद्र ने भवन निर्माण के लिए न तो नगर निगम से परमिशन ली थी. वहीं एयरफोर्स में NOC के लिए आवेदन नही लगाया था. कुछ ही दिनों में इस दो मंजिला भवन का निर्माण कर लिया. शुक्रवार को नगर निगम की टीम ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर मकान को धराशाई किया.

मकान की छत से नजर आती थी एयरफोर्स की हवाई पट्टी 
मकान तोड़ने की कार्रवाई में महाराजपुरा CSP रवि सिंह भदौरिया फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे. CSP रवि सिंह ने बताया कि एयरफोर्स की बाउंड्री के पास मकान के बनने से एयरफोर्स स्टेशन की सुरक्षा को खतरा था.

ये भी पढ़ें: एयरफोर्स का सार्जेंट दोस्तों के साथ कर रहा था पार्टी, नहाने झील में उतरा और फिर नहीं निकला बाहर
मकान की छत से एयरफोर्स परिसर के अंदर की गतिविधियां दिखाई दे रही थी, आखिर में एयर फोर्स ने नगर निगम को सख्त कार्रवाई के लिए लिखा. एयरफोर्स की सूचना के बाद नगर निगम के अमले ने शुक्रवार दोपहर कार्रवाई करते हुए. राजेंद्र गुर्जर के दो मंजिला मकान के धराशाई कर दिया.

Tags: Gwalior news, Mp news, Viral video

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें