• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • VIDEO: स्कूल खुलते ही बंदरों के दल की एंट्री, प्रिंसिपल की कुर्सी पर जमाया कब्जा, स्‍टाफ के सिर पर चढ़कर की मस्‍ती

VIDEO: स्कूल खुलते ही बंदरों के दल की एंट्री, प्रिंसिपल की कुर्सी पर जमाया कब्जा, स्‍टाफ के सिर पर चढ़कर की मस्‍ती

वायरल वीडियो में छोटा बंदर स्‍कूल प्रिंसिपल की कुर्सी पर बैठकर मस्‍ती कर रहा है.

वायरल वीडियो में छोटा बंदर स्‍कूल प्रिंसिपल की कुर्सी पर बैठकर मस्‍ती कर रहा है.

Gwalior Viral Video News: ग्वालियर के डबरा स्थित सरकारी बालक हायर सेकेंडरी स्कूल में बंदरों का एक दल प्रिंसिपल की कुर्सी पर कब्जा कर बैठ गया, जिसका मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में छोटे बंदर स्‍कूल स्‍टाफ के सिर पर चढ़कर उछल-कूद करते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
ग्वालियर. मध्‍य प्रदेश में सोमवार यानी 26 जुलाई से स्कूल खुले तो ग्वालियर जिले के डबरा स्थित सरकारी बालक हायर सेकेंडरी स्कूल (Government Boys Higher Secondary School) का अलग ही नजारा था. इस दौरान शिक्षक, छात्र और अभिभावक तो स्कूल पहुंचे ही थे, साथ ही बंदरों का एक दल भी सरकारी स्कूल में पहुंच गया. वहीं, बंदरों के इस दल में शामिल छोटे बंदरों ने प्रिंसिपल की कुर्सी पर कब्जा कर लिया, तो वहीं कुछ स्टाफ के सिर पर चढ़कर नाचते दिखाई दिए. बंदरों के उत्‍पात का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है.

बहरहाल, बंदर डबरा स्थित सरकारी बालक हायर सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल कमल किशोर श्रीवास्तव की कुर्सी पर कब्जा करने के साथ स्टाफ के सिर पर चढ़कर भी नाचते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि लंबे समय बाद 11वीं और 12वीं के स्कूल शुरू होने पर प्रवेश लेने के लिए छात्र और उनके अभिभावक भी पहुंचे थे. जबकि स्कूल खुलते ही यहां करीब पांच-छह बंदरों का दल भी पहुंच गया. छोटे बंदरों ने प्रिंसिपल के कमरे में धावा बोल दिया. जबकि डर के मारे प्रिंसिपल साहब ने कुर्सी छोड़ दी, तो छोटे बंदरों ने उस पर कब्जा कर लिया.

ये भी पढ़ें- PHOTOS : जापानी तकनीक से हरा-भरा होगा इंदौर, बस एक बॉल तो तबियत से उछालो यारों....



जब भगाने की कोशिश की तो..
वीडिया में देखा जा सकता है कि बदरों के दल में शामिल बडे़ बंदरों को जब भगाने की कोशिश की जाती है तो ये हमलावर हो जाते हैं. इस दौरान जब एक छात्र ने इन्हें रास्ते से हटाने की कोशिश की तो बडे़ बंदर ने उसे पैर में काट लिया. वहीं, छात्र को बचाने के दौरान बंदर ने अभिभावक के पैर में भी काट लिया. हालांकि इसके बाद किसी तरह स्कूल स्टाफ ने इन बंदरों को भगाया. वैसे लोगों का कहना है कि डबरा के इस स्कूल के साथ ही बीआरसी दफ्तर और जनपद ऑफिस में भी बंदरों का ये दल उत्पात मचाता है. स्कूल स्टाफ के साथ ही छात्रों ने बताया कि बंदरों का ये दल अक्सर आता है, उत्पात मचाने के साथ ही लोगों को काटकर घायल भी कर देता है, जिससे छात्रों और स्कूल स्टाफ में खौफ है. हालांकि प्रिंसिपल कमल किशोर श्रीवास्तव ने बंदरों को पकड़ने के लिए वन विभाग से संपर्क करने की बात कही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज