Home /News /madhya-pradesh /

मास्क के लिए टोका तो नायब तहसीलदार ने की लेडी डॉक्टर से मारपीट, 'मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी'

मास्क के लिए टोका तो नायब तहसीलदार ने की लेडी डॉक्टर से मारपीट, 'मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगी'

Gwalior Latest News; ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर गोहद के नायब तहसीलदार ने  महिला डॉक्टर से मारपीट की.....

Gwalior Latest News; ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर गोहद के नायब तहसीलदार ने महिला डॉक्टर से मारपीट की.....

Gwalior News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News in Hindi) के ग्वालियर (Gwalior News) में एक नायब तहसीलदार ने रेलवे स्टेशन पर महिला डॉक्टर (Gwalior Lady Doctor Viral Video) से मारपीट की. दरअसल, महिला डॉक्टर से मास्क नहीं लगाने पर टोका तो नायब तहसीलदार ने हाथापाई की. अफ़सर की यह करतूत रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV में कैद हो गई है. डॉक्टर ज्योति भदौरिया से हुई अभद्रता के बाद डॉक्टरों ने स्टेशन पर काम भी बंद कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश  (Madhya Pradesh) के ग्वालियर रेलवे स्टेशन (Gwalior Railway Station) पर तैनात महिला डॉक्टर के साथ गोहद के नायब तहसीलदार ने मारपीट कर दी. महिला डॉक्टर ने नायब तहसीलदार को एंट्री गेट से बाहर जाने के बजाए एक्जिट गेट से निकलने को कहा.  साथ ही मास्क नहीं पहनने पर भी टोका. रोका टोकी से नाराज नायब तहसीलदार और उसके ड्राइवर ने महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता कर हाथापाई की. इस घटना से गुस्साए स्टेशन पर मौजूद डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया. GRP ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. अफ़सर की यह करतूत रेलवे स्टेशन पर लगे CCTV में कैद हो गई है. ग्वालियर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर सोमवार दोपहर एंट्री गेट पर महिला डॉक्टर ज्योति भदौरिया तैनात थी. इस दौरान ट्रेन से उतरा एक यात्री एंट्री गेट से बाहर निकलने लगा.

डॉ. ज्योति ने यात्री से कहा कि यह एंट्री गेट है.आप आगे एग्जिट गेट से बाहर निकलिए, वही यात्री ने मास्क भी नहीं पहना था, मास्क को  लेकर भी ज्योति ने यात्री को नसीहत दी। इतना सुनते ही यात्री भड़क गया उसके साथ आया ड्राइवर महिला डॉक्टर ज्योति को धक्का देकर एंट्री गेट से बाहर निकल गया, जब महिला डॉक्टर ज्योति ने यात्री को रोककर अगले गेट से जाने के लिए कहा. तब यात्री ने कहा ” मैं तहसीलदार हूं, तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी”. इस दौरान महिला डॉक्टर ने अभद्रता करने वाली यात्री की फोटो खींचने की कोशिश की तो उसने महिला डॉक्टर का मोबाइल छीनकर पटक दिया और बाहर निकल गया.

जीआरपी ने दर्ज की FIR

महिला डॉक्टर के साथ अभद्रता और मारपीट की घटना के बाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 और 4 पर मौजूद डॉक्टर नाराज हो गए और यात्रियों की सैंपलिंग भी बंद कर दी. डॉक्टरों की टीम के साथ महिला डॉक्टर ज्योति ने जीआरपी थाने में शिकायत दर्ज कराई. यह पूरी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जब डॉक्टरों ने  FIR की मांग की तो जीआरपी ने दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें:  Delhi-Mumbai Expressway से ऐसे जुड़ेंगे इंदौर-देवास-उज्जैन, मालवा की खुलेगी किस्मत, जानिए सबकुछ

भिंड जिले के गोहद में तैनात है नायब तहसीलदार

जानकारी मिली है कि खुद को तहसीलदार बताने वाला अफसर भिंड जिले के गोहद में नायब तहसीलदार अनिल पटेल है. नायब तहसीलदार का कहना है कि  उन्हें पता नहीं था कि जिस ने उन्हें रोका वह डॉक्टर थी, लेकिन उनका कोई विवाद नहीं हुआ है. भले ही नायब तहसीलदार विवाद से इनकार कर रहे हैं लेकिन CCTV फुटेज उनकी अभद्रता की तस्वीरें बयां कर रही है.  GRP ने 2 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है. CCTV फुटेज में घटना और स्टेशन के बाहर लगे CCTV में कैद सरकारी गाड़ी इस मामले में तस्वीर साफ करेंगे.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर