Home /News /madhya-pradesh /

पुलिस ने किया चालान, बाइक सवार ने पूछा- किस बात का, इस पर टूट पड़ा ASI, देखें Video

पुलिस ने किया चालान, बाइक सवार ने पूछा- किस बात का, इस पर टूट पड़ा ASI, देखें Video

ग्वालियर में एएसआई उत्तम सिंह राजौरिया ने बाइक सवार के सवाल पूछने पर उसे जमकर पीटा. एसपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

ग्वालियर में एएसआई उत्तम सिंह राजौरिया ने बाइक सवार के सवाल पूछने पर उसे जमकर पीटा. एसपी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया है.

Gwalior News: ग्वालियर में ट्रैफिक पुलिस से चालान की वजह पूछना एक लड़के को भारी पड़ गया. इस बात पर ASI उत्तम सिंह राजौरिया ने उसके पेट में घूंसे ही घूंसे मारे. युवक जब बचने के लिए भागा तो राजौरिया भी उसके पीछे भागा. उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस वाकये को वहां खड़े लोगों ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. वीडियो किसी तरह एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने एएसआई राजौरिया को तत्काल सस्पेंड कर दिया. बताया जाता है कि राजौरिया पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में ट्रैफिक पुलिस के ASI ने बाइक सवार को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. उसका कुसूर केवल इतना था कि उसने चालान काटने की वजह पूछ ली. इसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गई. लोगों ने पूरे वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. ये वीडियो वायरल होता हुआ एसपी तक भी पहुंच गया. उन्होंने तत्काल ट्रैफिक ASI उत्तम सिंह राजोरिया को सस्पेंड कर दिया. घटन आकाशवाणी तिराहे की है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी युवक के पेट में घूंसे मार रहा है. युवक बचने की कोशिश करता है तो पुलिसकर्मी दौड़ता हुआ उसके पीछे जाता है और फिर पीटता है. वीडियो में युवक कह रहा है- ‘आप किस बात का चालान बना रहे हो. मेरे साइन कराने से पहले मुझे बताओ कि चालान किस बात का बनाया.’ बस इसी बात को लेकर पुलिसकर्मी बाइक सवार युवक पर टूट पड़ता है. एसपी ने इस वीडियो की जांच करने के निर्देश ट्रैफिक अधिकारियों को दिए.

अक्सर विवाद करते हैं राजोरिया

ट्रैफिक अधिकारियों ने मामले की जांच की. ड्यूटी पर तैनात अन्य पुलिसकर्मियों से पूछताछ के बाद यह खुलासा हुआ कि गुरुवार को ASI उत्तम सिंह राजोरिया आकाशवाणी तिराहा पर चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान वहां से बाइक पर जा रहे दो युवक रेड सिग्नल होने पर रुक गए. ASI राजोरिया ने दोनों को रोककर उनकी बाइक की चाबी ले ली और चालान बनाने की बात कही. उन्होंने चालान बनाने के बाद बाइक सवार से साइन करने को कहा.  जब युवक ने चालान बनाने की वजह पूछी वे उखड़ गए. आपको बता दें कि उत्तम सिंह राजोरिया विवादों के चलते पहले भी सुर्खियों में रहे हैं. 2 साल पहले भी शिंदे की छावनी इलाके में उन्होंने बाइक सवार के साथ मारपीट की थी. उस दौरान भी इनका वीडियो वायरल होने के बाद इन्हें लाइन अटैच कर दिया गया था.

Tags: Bhopal news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर