कमलनाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी को आखिर क्यों आया गुस्सा..?

ग्वालियर में पड़ाव स्थित आरओबी उद्घाटन के समय बने अव्यवस्था के माहौल कर देखकर मंत्री इमरती देवी बहुत नाराज दिखीं लेकिन मीडिया के सवालों को उन्होंने हंसकर टाल दिया.

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 12:50 PM IST
कमलनाथ सरकार की मंत्री इमरती देवी को आखिर क्यों आया गुस्सा..?
अव्यवस्था को लेकर कलेक्टर और एसपी से नाराजगी जाहिर करतीं मंत्री इमरती देवी
Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: July 29, 2019, 12:50 PM IST
ग्वालियर में पड़ाव स्थित नए आरओबी के उद्घाटन के दौरान प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी बहुत नाराज नजर आईं. जिला प्रशासन को उनकी नाराजगी देखने को मिल गई. नये आरओबी उद्घाटन के लिए बनाए गए मंच पर वे कलेक्टर और एसपी से अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जाहिर करती नजर आईं.

आरओबी के उद्घाटन के मौके पर महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी


दरअसल रविवार को पड़ाव स्थित नए रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया गया. इस रेलवे ओवरब्रिज को लेकर दोनों प्रमुख सियासी दलों में उद्घाटन को लेकर खींचतान चल रही थी. इसी खींचतान के दौरान उद्घाटन कार्यक्रम में हंगामा की स्थिति बन गई थी. जिस समय आरओबी के उद्घाटन के लिए फीता काटा जा रहा था उस समय मंत्री इमरती देवी धक्का-मुक्की के कारण अलग-थलग खड़ी नजर आईं. पूरे कार्यक्रम में जहां देखो वहां अव्यवस्था और हंगामा नजर आ रहा था. उसी के बाद प्रदेश की कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने अपनी नाराजगी मंच पर कलेक्टर और एसपी से जाहिर की लेकिन जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने बात को टालते हुए अपने मजाकिया लहजे में कहा कि वे तो कलेक्टर और एसपी से हंसी- मजाक कर रही थीं.

ये भी पढ़ें- दोस्तों ने 6 साल के बच्चे के शरीर में पंप से भर दी हवा, मौत




Loading...

MP फिर बना टाइगर स्टेट, 526 बाघों के साथ बना देश में अव्वल



News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्वालियर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...