Home /News /madhya-pradesh /

थाने पहुंची पत्नी बोली- पहली रात से पति बनाता आ रहा अप्राकृतिक संबंध, 19 माह पहले हुई थी शादी

थाने पहुंची पत्नी बोली- पहली रात से पति बनाता आ रहा अप्राकृतिक संबंध, 19 माह पहले हुई थी शादी

MP Gwalior Latest News: ग्वालियर में एक महिला ने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है.

MP Gwalior Latest News: ग्वालियर में एक महिला ने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है.

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक विवाहित महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य (Unnatural Sex) करने का आरोप लगाया है. विवाहिता ने बताया कि 19 महीने पहले उसकी शादी हुई थी. पहली रात से ही पति ने उसे जान से मारने की धमकी देकर अननेचुरल सेक्स करता आ रहा है. महिला का आरोप है कि ससुर भी उसके साथ छेड़छाड़ करता है. शिकायत के बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं ससुर फरार है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पति द्वारा पत्नी के साथ Unnatural Sex (अप्राकृतिक कृत्य) करने का मामला सामने आया है. थाटीपुर थाना में एक विवाहिता ने FIR दर्ज कराई है. विवाहिता ने पति के खिलाफ Unnatural Sex (अप्राकृतिक कृत्य) करने की शिकायत की है. वहीं ससुर पर छेड़छाड़ का आरोप भी लगाया है. विवाहिता ने बताया कि 19 महीने पहले उसकी शादी हुई थी. पहली रात से ही पति ने उसे जान से मारने की धमकी देकर Unnatural Sex (अप्राकृतिक कृत्य) कर रहा है, तो वहीं ससुर भी अकेले में उसे डरा-धमका कर छेड़छाड़ करता है. विवाहिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. तो वहीं घटना के बाद से फरार हुए ससुर की तलाश की जा रही है.

ग्वालियर के मेहरा कॉलोनी में रहने वाली 30 साल की विवाहिता ने थाटीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. विवाहिता की शिकायत के मुताबिक 25 फरवरी 2020 को उसकी शादी हुई थी. शादी के बाद पहली रात से उसका पति Unnatural Sex (अप्राकृतिक कृत्य) कर रहा है. शुरू में उसने विरोध किया तो फिर पति और उसकी सास दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे.

विवाहिता ने लगाए गंभीर आरोप

विवाहिता ने अपनी FIR में ससुर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. विवाहिता ने शिकायत में बताया के जब घर में उनका पति नहीं होता है तब ससुर भी उसके साथ डरा धमकाकर छेड़छाड़ करता है. इन्हीं दुश्वारियों से परेशान विवाहिता बुधवार थाटीपुर थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. थाटीपुर पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ Unnatural Sex (अप्राकृतिक कृत्य) के लिए धारा 377 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं छेड़छाड़ करने वाले ससुर के खिलाफ धारा 354 का मामला दर्ज किया है तो वहीं पति सास ससुर के खिलाफ दहेज एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें: Jaipur-Hyderabad Express Update: कल से जयपुर-हैदराबाद रूट पर चलेगी नई सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन

पुलिस ने पति को गिरफ्तार किया,  ससुर की तलाश में शुरू

एडिशनल SP राजेश दंडोतिया ने बताया कि 30 साल की विवाहिता ने अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने, ससुर के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की है. पति शादी वाली रात से विवाहिता के साथ अप्राकृतिक कृत्य कर रहा था. विरोध करने पर पत्नी पर आरोपी पति दहेज का दबाव बनाकर मारपीट करता था. FIR के बाद ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी ससुर फरार हो गया है. पुलिस ससुर को तलाश कर रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Gwalior news, Madhya pradesh news, Mp crime news, Sexual Assault

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर