Home /News /madhya-pradesh /

पत्नी ने पुलिस अफसर पति पर लगाया अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, 2 साल पहले की थी लव मैरिज, FIR

पत्नी ने पुलिस अफसर पति पर लगाया अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप, 2 साल पहले की थी लव मैरिज, FIR

एमपी के ग्वालियर में पत्नी ने पुलिस अफसर पति पर गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

एमपी के ग्वालियर में पत्नी ने पुलिस अफसर पति पर गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

Gwalior Crime News: ग्वालियर में एक पत्नी ने पुलिस अफसर पति पर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. पत्नी दो साल से पति से अलग रह रही है. रिपोर्ट में पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति विवेक फरवरी में उसके घर आया और उसके साथ जबरन अप्राकृतिक संबंध बनाए. पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पति दो साल पहले ही कोर्ट में डिवोर्स के लिए अपील कर चुका है. उसका कहना है कि पत्नी पहले से शादीशुदा थी.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में पुलिस अफसर पर उसकी पत्नी ने ही अननेचुरल सेक्स करने का आरोप लगाया है. पत्नी मनमुटाव के बाद पुलिस अफसर पति से अलग रह रही है. उसकी शिकायत पर महाराजपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी S.A.F में सब इंस्पेक्टर है. 2 साल पहले OLX पर कार बेचने के दौरान महिला और पुलिस अफसर की दोस्ती हुई थी. ये दोस्ती, प्यार और फिर शादी में बदल गई.

ग्वालियर की आरके पुरम इलाके में रहने वाली 30 साल की विवाहिता ने महाराजपुरा थाने में FIR दर्ज कराई है. विवाहिता ने बताया कि उसका पति विवेक S.A.F में सब इंस्पेक्टर है. साल 2019 में OLX पर कार बेचने के दौरान दोनों की पहचान हुई. उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और उसके बाद जुलाई 2019 में दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. लेकिन, शादी के कुछ महीनों बाद ही विवेक ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल कर दी. उसने भी पति विवेक के खिलाफ भरण पोषण का केस दायर कर दिया. मामला कोर्ट में पहुंचने के बाद से ही वह अपने पति से अलग रह रही थी.

डर के मारे चुप रही महिला- पुलिस

महिला ने पुलिस को बताया कि फरवरी में विवेक आरके पुरम स्थित उसके घर आया और उसके साथ जोर जबरदस्ती की. यहां पति विवेक ने उसके साथ अननेचुरल  सेक्स किया. उसके बाद धमका कर चला गया. महाराजपुरा CSP रवि सिंह भदौरिया के मुताबिक विवाहिता ने बताया कि वह इतने समय तक डर के चलते चुप रही. विवाहिता की शिकायत पर महाराजपुरा थाना में अननेचुरल सेक्स करने का मामला दर्ज किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी SI विवेक को गिरफ्तार कर लिया है.

SI पति ने कोर्ट में दायर की है तलाक की अर्जी

जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर विवेक ने OLX पर दोस्ती होने के बाद युवती से शादी की थी. लेकिन, शादी के कुछ समय बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी की पहले भी शादी हो चुकी है. उसका तलाक  2019 नहीं हुआ था. उसका एक बेटा भी है जो तलाक के बाद पूर्व पति के पास है. बस इसी बात को लेकर विवेक और उसकी पत्नी में विवाद होने लगा. विवेक ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी. कोर्ट ने सुनवाई के बाद पत्नी को नोटिस जारी किया. इसके बाद पत्नी ने भी विवेक के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा, भरण पोषण का केस दर्ज करा दिया था.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर