होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /धर्म की दीवार तोड़ी, लव मैरिज की; फिर प्यार में मिला धोखा और हार गई जिंदगी की जंग

धर्म की दीवार तोड़ी, लव मैरिज की; फिर प्यार में मिला धोखा और हार गई जिंदगी की जंग

Gwalior Crime News: शहर के मुरार इलाके में आग में जली रेशमा ने 24 घंटे बाद दम तोड़ा, मौत से पहले का वीडियो सामने आया

Gwalior Crime News: शहर के मुरार इलाके में आग में जली रेशमा ने 24 घंटे बाद दम तोड़ा, मौत से पहले का वीडियो सामने आया

Gwalior News: ग्वालियर के मुरार इलाके में आग में जली विवाहिता रेशमा ने 24 घंटे के संघर्ष के बाद अस्पताल में इलाज के दौर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ग्वालियर: आग में जली विवाहिता के मौत से पहले का वीडियो सामने आया
रेशमा ने कहा- सास ने जलाया, पति देखता रहा
2 साल पहले धर्म की दीवार तोड़कर की थी लव मैरिज

ग्वालियर. ग्वालियर के मुरार इलाके में गुरुवार शाम को संदिग्ध परिस्थितियों में आग में जली रेशमा ने जयारोग्य अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. रेशमा की मौत से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. किसी रिश्तेदार ने अस्पताल में रेशमा का वीडियो बनाया है. वीडियो में शख्स ने रेशमा से पूछा- किसने आग लगाई तो वह कह रही है सास ने लगाई. जब पूछा पति वासु कहां था तो इस पर रेशमा ने कहा- वो वहीं खड़े थे. इसके बाद उसकी आंखों से आंसू बहने लगे. डॉक्टर्स बताते हैं कि रेशमा ने करीब 24 घंटे के इलाज़ के बाद दम तोड़ दिया. जब तक रेशमा जिंदा रही उसकी आंख से आंसू बहते ही रहे. रेशमा ने कहा उसे जिंदगी में धोखा मिला है. अब वो ठीक होकर अपने बेटे के लिए जीना चाहती है. ये लफ्ज़ उसकी जिंदगी के आखिरी शब्द थे.

सेवा नगर में रहने वाली रेशमा ने दो साल पहले ही मुरार के सत्यनारायण संतर में रहने वाले वासु शिवहरे नामक युवक से लव मैरिज की थी. दोनों अलग अलग धर्म के हैं. लव मैरिज से दोनों के परिवार के लोग खुश नहीं थे. रेशमा अपने पति वासु के साथ अलग रहती थी लेकिन उसकी सास रजनी शिवहरे से अनबन रहती थी. गुरुवार देर शाम ससुरालियों ने रेशमा और डेढ़ माह के बच्चे को गंभीर जली हुई हालत में जयारोग्य अस्पताल के बर्न यूनिट में भर्ती कराया.

24 साल की शादीशुदा महिला को हुआ नाबालिग से प्यार, पति ने रंगे हाथ पकड़ा और फिर…

रेशमा के आखिरी शब्द: सास ने आग लगाई, पति देखता रहा..
विवाहिता के मायके पक्ष के लोग अस्पताल पहुंचे, उससे पहले ही ससुराली गायब हो गए. रेशमा के परिजनों ने वासु के घर वालों पर बेटी को जलाने का आरोप लगाया है. सूचना मिलने पर मुरार पुलिस भी अस्पताल पहुंची थी, विवाहिता की गंभीर हालत पुलिस ने उसके अंतिम कथन दर्ज कराए जिसमे रेशमा ने अपनी सास रजनी शिवहरे पर पेट्रोल डालकर आग लगाने का आरोप लगाया. विवाहिता ने बताया कि सास ने उसे आग लगाई उस दौरान पति वासु भी मौजूद था. उसने बचाने की कोशिश नही की. मुरार पुलिस ने इस मामले की जांच कर रही है.

मुरार TI शैलेन्द्र भार्गव ने कहा कि बयानों के आधार पर इस मामले में सास रजनी और पति वासु के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मुरार पुलिस ने शुक्रवार सुबह सास रजनी को गिरफ्तार कर लिया. पति वासु की तलाश जारी है.

Tags: Gwalior news, Love marriage, Madhya pradesh news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें