Home /News /madhya-pradesh /

18 साल से रेप कर रहा था जेठ, महिला ने फौजी पति को बताया तो बोला- भाइयों में ये सब चलता है

18 साल से रेप कर रहा था जेठ, महिला ने फौजी पति को बताया तो बोला- भाइयों में ये सब चलता है

Gwalior Rape: एक फौजी की पत्नी का जेठ 18 साल तक बलात्कार करता रहा. महिला ने अब जाकर मामला दर्ज कराया है.

Gwalior Rape: एक फौजी की पत्नी का जेठ 18 साल तक बलात्कार करता रहा. महिला ने अब जाकर मामला दर्ज कराया है.

Gwalior Latest News : ग्वालियर में एक महिला ने अपने जेठ पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि वह पिछले 18 साल से उसके साथ रेप कर रहा है. पीड़िता का कहना है कि उसका पति भी अपने भाई का साथ दे रहा है. पीड़िता ने बताया कि उसके जेठ ने 2003 में पहली बार रेप की वारदात को अंजाम दिया था. उस समय उसका पति घर से दूर बॉर्डर पर ड्यूटी पर था. विवाहिता के मुताबिक जब उसने विरोध किया तो जेठ ने जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता का कहना है कि उसने पति को जब भी इस बारे में बताया तो उसने यह कहकर चुप करा दिया कि भाइयों के बीच तो यह सब चलता है और यह घर का मामला है. अपने साथ हो रहे अत्याचार से तंग आकर पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी दर्दभरी दास्तान सुनाई.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर में एक फौजी की पत्नी से उसका जेठ 18 साल से रेप कर रहा था. पत्नी ने पति को बताया लेकिन उसने महिला को जुबान बंद रखने को कहा. पीड़िता ने हिम्मत जुटाकर अब पुलिस से शिकायत कर दी है. पीड़िता ने जेठ पर रेप का मामला दर्ज कराया है. साथ ही, पति के खिलाफ भी आरोपी का सहयोग करने की FIR कराई है. पीड़िता का आरोप है कि जेठ ने साल 2003 में पहली बार रेप किया था. उस वक्त पति की ड्यूटी बॉर्डर पर थी. पीड़िता ने जब पति को घटना बताई तो पति ने भाई की तरफदारी की. उसने महिला से कहा कि भाइयों में ये सब चलता है. घर की बात है तुम खामोश रहो.

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित 37 साल की महिला थाटीपुर थाना इलाके में शांति नगर में रहती है. विवाहिता ने FIR में बताया है कि जुलाई 2003 में उसकी शादी ग्वालियर के फौजी से हुई थी. शादी के वक्त विवाहिता 19 साल की थी. शादी के कुछ दिन बाद उसके फौजी पति की बॉर्डर पर तैनाती हो गई. वह सीमा पर चौकसी कर रहा था. पति की गैर मौजूदगी का फायदा उठाकर जेठ ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ रेप कर दिया. विवाहिता ने विरोध किया तो जेठ ने उसे जान से मारने की धमकी दी. विवाहिता बदनामी के डर से चुप रही. इसके बाद जेठ उसे रोजाना हवस का शिकार बनाने लगा.

पति ने नहीं की मदद

महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ समय पहले पति घर आया तो उसे सारी घटना बताई. पति ने पत्नी की बात सुनकर उसे हल निकालने का भरोसा दिया. छुट्टी पूरी होने के बाद फौजी पति बॉर्डर पर चला गया. इधर जेठ ने विवाहिता को फिर से हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया. पीड़ित ने फौजी पति को बताया तो उसने पत्नी से कहा कि भाईयों में सब चलता है. घर की बात है. तुम खामोश रहो. ये सुनने के बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को अपनी दास्तान सुनाई.

विवाहिता ने 18 साल बाद कराई FIR

पति से भी मदद नहीं मिलने के बाद पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और शादी के बाद 18 साल बाद पुलिस के पास पहुंची. विवाहिता ने थाटीपुर थाना पहुंचकर जेठ पर रेप और पति पर जेठ की मदद करने का आरोप लगाया. एडिशनल एसपी राजेश दंडौतिया का कहना है कि विवाहिता  की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है. पुलिस इस मामले की जांच के आधार पर अगली कार्रवाई करेगी.

Tags: Gwalior news, Mp news, Rape Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर