Home /News /madhya-pradesh /

महिला ने दुकानदार को पैसे देने के बहाने बुलाया घर, बनाया न्यूड वीडियो, फिर करने लगी ब्लैकमेल

महिला ने दुकानदार को पैसे देने के बहाने बुलाया घर, बनाया न्यूड वीडियो, फिर करने लगी ब्लैकमेल

Gwalior Latest News: ग्वालियर में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला ने युवका का बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की दी धमकी.

Gwalior Latest News: ग्वालियर में नशीला पदार्थ पिलाकर महिला ने युवका का बनाया अश्लील वीडियो, फिर वायरल करने की दी धमकी.

Gwalior Latest News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के डबरा में एक महिला ने कपड़ा दुकानदार को रुपये देने के लिए बहाने घर बुलाया और पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर अश्लील वीडियो बना लिया. युवक को होश आया तो उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था. इसके बाद युवक घर चला गया, लेकिन महिला युवक से पचास हज़ार रुपये की मांग करने लगी. ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने डबरा थाना पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई. पीड़ित की शिकायत पर डबरा सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के डबरा में एक महिला ने कपड़ा दुकानदार को रुपये देने के लिए घर बुलाकर पानी में नशीला पदार्थ पिलाया. दुकानदार बेहोश हुआ तो महिला ने उसके कपड़े उतार कर अपने साथ न्यूड वीडियो बना लिया. युवक को होश आया तो उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था. महिला अब दुकानदार को न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए के लिए ब्लैकमेल कर रही है. पीड़ित कपड़ा दुकानदार की शिकायत पर डबरा सिटी थाना पुलिस ने आरोपी महिला और उसके साथी के खिलाफ ब्लैकमेल का मामला दर्ज कर लिया है.

डबरा के हनुमानगंज इलाके में रहने वाला एक युवक शहर में कपड़े बेचने का काम करता है. 2 दिन पहले दुकानदार अंबेडकर कॉलोनी में पहुंचा था, जहां एक महिला ने उससे कपड़े, मौजे खरीदे और रुपये शाम को लौटते वक्त घर आकर लेने के लिए कहा. युवक महिला को जनता था, लिहाज़ा उसने उधार कपड़े दे दिए. शाम को युवक महिला के घर पहुंचा, जहां दुकानदार युवक को महिला ने पानी पिलाया. युवक ने बताया कि पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला था, जिससे उसे बेहोशी जैसी हो गई. इस दौरान महिला ने उसका न्यूड वीडियो बना लिया. जब उसे होश आया तो उसके बदन पर एक भी कपड़ा मौजूद नहीं था. इसके बाद युवक घर चला गया, लेकिन अब महिला युवक से पचास हज़ार रुपये की मांग कर रही है. ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने डबरा थाना पहुंचकर पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई.

पुलिस ने न्यूड वीडियो बनाने वाली महिला पर FIR दर्ज की

डाबरा सिटी पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी महिला और उसके सहयोगी  के खिलाफ धारा 384 के तहत ब्लैक मेलिंग का मामला दर्ज कर लिया है. डबरा सिटी थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपी महिला ने पहले भी कई लोगों को ब्लैकमेल किया है, लेकिन किसी ने अब तक थाने आकर शिकायत नहीं की थी. यही वजह है कि पुराने मामलों में पुलिस इस पर कार्रवाई नहीं कर पाई थी, लेकिन इस बार पीड़ित थाने पहुंचा है. लिहाजा आरोपी महिला औरउसके सहयोगी पर FIR दर्ज की गई है. जल्द ही इसे गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर