Home /News /madhya-pradesh /

woman wanted to marry but raped by 2 men police registered fir shocking crime story jeevansathidotcom mpns

असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ 2 लोगों ने किया रेप, शादी के नाम पर लुट गई महिला; पुलिस ने दर्ज की FIR

Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ दो लोगों ने अलग-अलग रेप किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Crime News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में महिला असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ दो लोगों ने अलग-अलग रेप किया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Rape in MP: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में महिला के साथ रेप की सनसनीखेज खबर है. महिला जीवाजी यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि करीब 10 साल पहले उसने जीवन साथी डॉट कॉम पर खुद को रजिस्टर किया था. उसके बाद एक जनवरी 2013 से लेकर 19 अप्रैल 2022 तक 3 लोगों ने रिश्ते के लिए संपर्क किया. लेकिन, इनमें से दो ने नाजायज फायदा उठाकर रेप किया और पैसे ले लिए. तीसरे ने बहन की नौकरी के नाम पर लूट लिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर. ग्वालियर की जीवाजी यूनिवर्सिटी में पदस्थ महिला असिस्टेंट प्रोफेसर के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला प्रोफेसर ने करीब 10 साल पहले जीवन साथी डॉट कॉम पर शादी के लिए अपनी आईडी बनाई थी. एक जनवरी 2013 से लेकर 19 अप्रैल 2022 तक रिश्ता करने के नाम पर 3 अलग-अलग युवकों की महिला से पहचान हुई. तीनों खुद को पुलिसकर्मी बताकर महिला को शादी का झांसा देकर रेप करते रहे. पीड़िता ने अब यूनिवर्सिटी थाना में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने तीनों आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जीवजी यूनिवर्सिटी में तैनात 42 साल की महिला प्रोफेसर ने एफआईआर में कुछ इस तरह से अपनी पीड़ा सुनाई. उनके मुताबिक- मैंने 2013 में मेट्रिमोनियल वेबसाइट पर शादी के लिए आईडी बनवाई थी. जीवन साथी डॉट कॉम पर सत्यप्रकाश तिवारी ने मुझसे संपर्क किया. वह खुद को गोंडा, लखनऊ और बहरीन में रहने वाला बताता था. उसने शादी का झांसा देकर दो साल तक मेरा शारीरिक शोषण किया. इस बीच, जरूरत बताकर 50 हजार रुपये भी ले लिए. उसने 2015 में जेयू स्थित क्वार्टर में आकर मेरा रेप किया. जब मैंने सत्यप्रकाश के बारे में पता लगाया, तो उसके तेवर बदल गए. उसने बदनाम करवाने की धमकी देकर फिर रेप किया. इसके बाद उसने मेरा मोबाइल नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. मैं सत्यप्रकाश से धोखा खाकर टूट गई थी.

शादी शुदा ने भी महिला प्रोफेसर से किया दगा

महिला ने पुलिस को बताया- 2019 में सनोज नाम के युवक ने इसी वेबसाइट से मुझसे संपर्क किया. उसने खुद को कॉन्स्टेबल बताया और कहा कि वह उज्जैन में पदस्थ है. आरोपी ने महिला से कहा कि वह शादी के लिए राजी है. उसने विवाह से पहले महिला को उज्जैन बुलाया और वहां होटल में रेप किया. इतना ही नहीं, सनोज ने घर पर पैसों की जरूरत बताकर महिला से 51 हजार रुपये भी ले लिए. महिला ने कहा- जब मैंने शादी का दबाव डाला, तो सनोज ने खुद को शादीशुदा बताया और धमकी दी कि अगर किसी से शिकायत की, तो मुझे मरवा देगा, क्योंकि उसका परिवार जेल में है.

एक आरोपी ने बहन से भी की ठगी

पीड़िता ने महिला प्रोफेसर ने बताया बजरंग लाल नाम के युवक ने वेब साइट का हवाला देकर संपर्क किया. बजरंग ने खुद को RPF का सिपाही बताया. उसने बताया कि उसकी दिल्ली में अच्छी जान पहचान है. बजरंग ने मेरी बहन को रेलवे पुलिस में नौकरी दिलाने का भरोसा दिलाया. आरोपी ने महिला प्रोफेसर को बताया कि उसने शादी के लिए नोएडा में एक फ्लैट खरीदा है. उसमें 2 लाख रुपए कम पड़ रहे हैं. इस पर एक लाख रुपए मैंने उसे नेट बैंकिंग के जरिए दे दिए. महिला प्रोफेसर के मुताबिक रुपए लेने के बाद बजरंग इसके बाद  मुकर गया और उसे धमकाने लगा.

शादी के नाम पर प्लानिंग के साथ वारदात करने वाला गिरोह

अमित एसएसपी अमित सांघी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रेप और ठगी का केस दर्ज किया है. महिला प्रोफेसर को शादी के नाम पर दुष्कर्म का शिकार बनाया है, 2 आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है, वहीं तीसरे आरोपी की भी शिनाख्त कर ली जाएगी, जल्द ही आरोपी गिरफ्त में आएंगे, सभी की  तलाश की जा रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर