मौत से पहले युवक का बयान, ताऊ और दो बेटों पर लगाया जलाने का आरोप
Gwalior News in Hindi

मौत से पहले युवक का बयान, ताऊ और दो बेटों पर लगाया जलाने का आरोप
सांकेतिक तस्वीर.

मृतक मुकेश थाटीपुर थाना इलाके के गोपालपुरा का रहने वाला था और उसका फर्नीचर का व्यवसाय था. मुकेश का उसके ताऊ अंगद से मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके लेकर दोनों में कई बार झगड़ा हो चुका था.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में कैरोसिन डालकर युवक को जलाने का मामला सामने आया है. मृतक युवक ने मौत से पहले बयान रिकॉर्ड करवाया है, जिसमें वह अपने ताऊ और उनके दो बेटों पर जलाने का आरोप लगा रहा है. मृतक के परिजनों ने थाटीपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है, पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि करीब तीन दिन पहले आग में जलने से गंभीर घायल मुकेश पाल को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां शुक्रवार को उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मुकेश की घायलावस्था में अस्पताल में पर परिजनों ने उससे बात की तो उसने बताया कि ताऊ अंगद और उसके दो बेटों ने मिट्टी के तेल डालकर उसे आग लगा दी.

मृतक मुकेश थाटीपुर थाना इलाके के गोपालपुरा का रहने वाला था और उसका फर्नीचर का व्यवसाय था. मुकेश का उसके ताऊ अंगद से मकान के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके लेकर दोनों में कई बार झगड़ा हो चुका था. परिजनों ने बताया कि बुधवार को मुकेश की पत्नी सोनिया ब्यूटी पार्लर गई थी और मुकेश घर पर अकेला ही था. इस दौरान उसका ताऊ अंगद अपने दो बेटो संतोष और महेंद्र के साथ आया और बंटवारे को लेकर मारपीट शुरू कर दी.



मुकेश के बयान के अनुसार मारपीट के बाद उन्होंने उस पर मिट्टी का तेल डाला और आग लगा दी. मुकेश की चीखपुकार सुनकर छोटा भाई आया और उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन तब तक वह 80 फीसदी जल चुका था. परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.
यह भी पढ़ें-  तेज़ रफ़्तार कार दीवार से टकरायी और वो ज़िंदा जल गया

यह भी पढ़ें- घर में अकेली किशोरी की रहस्यमयी हालात में जलकर मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज