लाइव टीवी

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर युवक ने छात्रा को चाकू से गोदा, जांच में जुटी पुलिस
Crime-Tv News in Hindi

Sushil Koushik | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 20, 2020, 8:34 AM IST
शादी का प्रपोजल ठुकराने पर युवक ने छात्रा को चाकू से गोदा, जांच में जुटी पुलिस
मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस.

ग्वालियर (Gwalior) के भितरवार कस्बे में एकतरफा प्यार में एक युवक ने छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल छात्रा को जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस (Police) मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
ग्वालियर.  ग्वालियर (Gwalior) के जिले के भितरवार कस्बे में एकतरफा प्यार में एक युवक ने छात्रा को चाकू से गोद डाला. छात्रा को गंभीर हालत में जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी ने छात्रा के घर में घुसकर उससे शादी करने की जिद की और जब उसने मना किया तो आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.  घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

घर में घुसकर छात्रा पर किया हमला
जिले के भितरवार कस्बे के वार्ड नंबर दो में रहने वाली वंदना आदिवासी बीए की छात्रा है. बुधवार दोपहर करीब 2 बजे भितरवार के घाटमपुर में रहने वाला हरजेंद्र रावत वंदना के घर में घुस आया. घर में घुसते ही उसने वंदना से शादी करने की जिद की. जबकि लड़की ने शादी से साफ इंकार करते हुए उसे घर से बाहर जाने को कहा. इस पर हरजेंद्र ने वंदना पर चाकू से हमला कर दिया. वंदना के हाथ-पैर और कंधे पर चाकू के गहरे घाव हो गए. वहीं शोर-शराब सुनकर वंदना के परिजन और पड़ौसी दौड़े तो आरोपी मौके से भाग निकला. परिजन घायल वंदना को पहले भितरवार अस्पताल में ले गए, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में रैफर कर दिया है.

एकतरफा प्यार में किया हमला



छात्रा पर हमले की खबर मिलते ही भितरवार थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि वंदना बीए की छात्रा है, वहीं आरोपी हरजेंद्र रावत मोबाइल की दुकान संचालित करता है. दोनों कॉलेज में साथ भी पढ़ते हैं. हरजेंद्र कई दिनों से वंदना पर शादी करने का दबाव बना रहा था, जिसकी उसने अपने घरवालों से भी शिकायत की थी. शादी की बात को लेकर ही हरजेंद्र ने वंदना पर हमला किया है. भितरवार थाना के जांच अधिकारी मान सिंह भदौरिया ने बताया कि आरोपी हरजेंद्र के खिलाफ जानलेवा हमला करने के साथ ही एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें जुट गई हैं.

 

ये भी पढ़ें-

दागी अफसरों पर 'मेहरबान' कमलनाथ सरकार, सजा देने के बजाए दे रही 'इनाम'

 

15 हजार लोगों ने ट्रैफिक नियमों की 'शपथ' लेकर बनाया वर्ल्‍ड रिकॉर्ड!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 8:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर