Home /News /madhya-pradesh /

टंकी पर चढ़कर दिखा रहा था स्टंट, फिल्मी स्टाइल में उतर रहा था, अचानक फिसला पैर और नीचे गिरा

टंकी पर चढ़कर दिखा रहा था स्टंट, फिल्मी स्टाइल में उतर रहा था, अचानक फिसला पैर और नीचे गिरा

एमपी के शिवपुरी जिले में एक लड़का स्टंट के चक्कर में पानी की टंकी से गिर पड़ा. उसे गंभीर हालत में ग्वालियर में भर्ती किया गया है.

एमपी के शिवपुरी जिले में एक लड़का स्टंट के चक्कर में पानी की टंकी से गिर पड़ा. उसे गंभीर हालत में ग्वालियर में भर्ती किया गया है.

Shivpuri stunt viral video: एमपी के शिवपुरी में एक लड़के को मशहूर होने के लिए वीडियो बनवाना भारी पड़ गया. लुधावली में रहने वाला ये युवक पानी की टंकी पर कई फीट ऊपर चढ़ गया और वहां से फिसलकर नीचे आया. उसके बाद उसने फिल्मी स्टाइल में और नीचे आने की कोशिश की तो उसका बैलेंस बिगड़ गया. ऊपर से सीधा नीचे गिरने से उसकी हालत गंभीर हो गई. पहले तो उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जब वहां हालत और खराब हुई तो ग्वालियर लाया गया. गांववालों का कहना है कि वह अक्सर इस तरह के स्टंट करते दिखाई देता है.

अधिक पढ़ें ...

ग्वालियर/शिवपुरी. शिवपुरी के ग्रामीण इलाके में टंकी से गिर रहे लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़का मशहूर होने के चक्कर में टंकी से कई फीट नीचे गिरा और अब उसकी हालत गंभीर है. युवक को इलाज के लिए पहले शिवपुरी में भर्ती किया गया था, अब उसे ग्वालियर रेफर किया गया है. गांववाले बताते हैं कि अशोक को अक्सर इस तरह के वीडियो बनाते पहले भी देखा गया है. उसे कई बार परिजन और अन्य लोग समझाइश भी दे चुके हैं, लेकिन वह सभी को सुना-अनसुना कर देता है.

जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी जिले के लुधावली में रहने वाले अशोक राठौर को स्टंट करने का शौक है. 30 नवंबर की सुबह भी स्टंट करने के लिए वह पानी की टंकी पर चढ़ा. लेकिन, तब उसकी पत्नी मौके पर पहुंच गई और उसे लेकर घर चली गई. लेकिन, दोपहर को अशोक फिर टंकी पर चढ़कर स्टंट करने लगा. इस दौरान नीचे खड़े कुछ युवक उसका वीडियो बना रहे थे. वीडियो बनवाने के चक्कर में अशोक का बैलेंस बिगड़ गया और फिर जमीन पर आ गिरा. अशोक के टंकी से गिरने की घटना मोबाइल में कैद हो गई.

गंभीर हालत में अस्पताल में हुआ भर्ती

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक पहले टंकी के ऊपरी हिस्से पर जाता है और फिर वहां से फिसलकर नीचे आता है. यहां से वह नीचे पांव रखने की कोशिश करता है, लेकिन पैर सही जगह नहीं आता और लड़के का बैलेंस बिगड़ जाता है. वह सीधा नीचे गिरता है. गांववालों ने बताया कि अशोक अक्सर स्टंट दिखाता है. लेकिन, इस बार मशहूर होने के चक्कर में बैलेंस बिगड़ा और वो नीचे गिर गया. नीचे गिरते ही अशोक बेहोश हो गया. उसे गंभीर हालत में शिवपुरी के जिला अस्पताल लाया गया. लेकिन, वहां हालत और गंभीर होने पर उसे ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जयारोग्य पुलिस चौकी के प्रभारी आरएस यादव ने बताया कि अशोक की हालत गंभीर थी, इसलिए उसे यहां लाया गया.

Tags: Gwalior news, Mp news, Shivpuri News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर