हरदा जिले में पहुंचा ब्लू व्हेल, स्कूल प्रबंधन ने छात्र को पकड़ा
Harda News in Hindi

हरदा जिले में पहुंचा ब्लू व्हेल, स्कूल प्रबंधन ने छात्र को पकड़ा
कक्षा 11वीं का छात्र जो ब्लू व्हेल गेम खेलने लगा था.

प्रदेश के दमोह जिले के बाद हरदा जिले में भी ब्लू व्हेल गेम ने दस्तक दे दी है. ब्लू व्हेल गेम ने खंडवा रोड इलाके में रहने वाले एक नाबालिग छात्र को शिकार बनाने का प्रयास किया है.

  • Share this:
प्रदेश के दमोह जिले के बाद हरदा जिले में भी ब्लू व्हेल गेम ने दस्तक दे दी है. ब्लू व्हेल गेम ने खंडवा रोड इलाके में रहने वाले एक नाबालिग छात्र को शिकार बनाने का प्रयास किया है. मामला शहर के निजी स्कूल में कक्षा 11वीें में पढ़ने वाले छात्र से जुड़ा है. स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्र को पकड़ने के बाद मामले का खुलासा हुआ है. वहीं छात्र को टास्क पूरा नहीं करने पर धमकी दी जा रही है.

जानकारी के अनुसार शहर के निजी स्कूल में मेथ्स-साइंस विषय में कक्षा 11वीं के नाबालिग छात्र ने मोबाइल पर ब्लू व्हेल गेम खेलना शुरू किया था. गेम खेलते-खेलते छात्र तीसरे टास्क पर पंहुचा था. तीसरे स्टेज पर छात्र को हाथ पर ब्लेड से 420 लिखने का टास्क मिला था. छात्र मौत के खेल कहे जाने वाले इस गेम का तीसरा टास्क पूरा करता,उसके पहले ही वह स्कूल प्रबंधन की नजर में आ गया. प्रबंधन ने छात्र को बुलाकर समझाइश दी.

वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद छात्र सहमा हुआ है. उसे मोबाइल पर गेम का टास्क पूरा नहीं कर पाने पर धमकी दी जा रही है. जिससे परिजन भी डरे हुए हैं. वहीं स्कूल प्रबंधन ने छात्र की पहचान गोपनीय रखने की बात का हवाला देकर स्कूल में काउंसलिंग की बात कही है. हरदा थाना प्रभारी ने युवाओं अपील करते हुए कहा की गेम को गेम की तरह खेले उसे दिमाग पर नहीं लें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज