पशु तस्करों का खूनी खेल, एक शख्स को जान से मार डाला
Harda News in Hindi

पशु तस्करों का खूनी खेल, एक शख्स को जान से मार डाला
प्रतीकात्मक तस्वीर.

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पशु तस्करों ने तीन लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को वन विभाग ने पशु तस्करों पर नजर रखने के लिए 'वाचर' नियुक्त किया था

  • Share this:
मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पशु तस्करों ने तीन लोगों पर हमला कर दिया. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. तीनों को वन विभाग ने पशु तस्करों पर नजर रखने के लिए 'वाचर' नियुक्त किया था.

जानकारी के अनुसार, वनखेड़ा क्षेत्र के गौरी इलाके में वन विभाग के तीन वाचर शिव कुमार, ओम और मंजू पर पशु तस्करों ने हमला कर दिया. तीनों ने पशु की तस्करी कर ले जा रहे तस्करों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने धारदार हथियार से हमला कर दिया.

मंगलवार देर रात को हुए इस हमले में गंभीर रूप से घायल शिव कुमार ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि बाकी दो घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.



वहीं, पशु तस्करों के हमले की सूचना मिलने पर पुलिस और वन विभाग के अफसर रात में ही सक्रिय हो गए थे. पुलिस ने बुधवार सुबह हमले में शामिल एक संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है. हालांकि, पुलिस का कोई भी अफसर इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से बच रहा है.
बताया जा रहा है कि हरदा जिले में बड़े पैमाने पर पशुओं की तस्करी हो रही है. इनका कनेक्शन पड़ोसी जिले होशंगाबाद से जुड़ा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज