लाइव टीवी

मध्यप्रदेश की जनता का समय बर्बाद कर रही है कांग्रेस: CM शिवराज सिंह चौहान
Harda News in Hindi

Praveen Singh Tanwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 7, 2018, 12:34 PM IST
मध्यप्रदेश की जनता का समय बर्बाद कर रही है कांग्रेस: CM  शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने खिरकिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मध्यप्रदेश का समय बर्बाद कर रही है. खिरकिया में सभा समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री ने हरदा में रोड शो किया. रात नौ बजे मुख्यमंत्री के रोड शो में भारी भीड़ पहुंची.

  • Share this:
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा में हरदा पहुंचे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हरदा के सिराली और खिरकिया में जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने 119 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन किया. मुख्यमंत्री ने सिराली को नगर परिषद बनाने और खिरकिया में रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण की घोषणा की. इस दौरान सीएम ने चार रथसभाओं को भी किया.

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हरदा और टिमरनी में जन सभाओं को सम्बोधित किया. जिले की आदिवासी विधानसभा टिमरनी के सिराली कृषि मंडी में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री ने कांग्रेसियों द्वारा तेंदूपता संग्राहकों को बांटे गये जूतों से कैंसर के मामले में कहा कि सरकार द्वारा पूरी जांच के बाद ही तेंदूपता संग्राहकों को जूते-चप्पल बांटे गए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आज तक आदिवासियों को कुछ नहीं दिया. मुख्यमंत्री ने लोगों को मंत्री विजय शाह का उदाहरण दिया और कहा कि सरकार के मंत्री जब वहीं जूते पहन रहे हैं, जो आप लोग पहन रहे हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने खिरकिया में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस मध्यप्रदेश का समय बर्बाद कर रही है. खिरकिया में सभा समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री ने हरदा में रोड शो किया. रात नौ बजे मुख्यमंत्री के रोड शो में भारी भीड़ पहुंची. हरदा के बाद मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा टिरमनी होते हुए होशंगाबाद के लिए रवानी हुई.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2018, 12:34 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर