Home /News /madhya-pradesh /

हरदा: संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके मिले बाप-बेटी के शव

हरदा: संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके मिले बाप-बेटी के शव

हीरापुर गांव में पिता पुत्री के शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके मिले

हीरापुर गांव में पिता पुत्री के शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटके मिले

हरदा (harda) जिले के ग्राम हीरापुर में मंगलवार रात घर में पिता और पुत्री के शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे (dead body found hanging )से लटके मिले. घटना की सूचना मिलने पर हंडिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

हरदा. मध्यप्रदेश के हरदा (harda) जिले के ग्राम हीरापुर में मंगलवार रात घर में पिता और पुत्री के शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे (dead body found hanging )से लटके मिले. घटना की सूचना मिलने पर हंडिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल मामला गंभीर होने से पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है. पिता-पुत्री की मौत के कारणों का अभी खुलासा नही हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 मृतक की पत्नी कुछ साल पहले ही घर छोड़ कर जा चुकी थी

हरदा जिले के हंडिया थाना क्षेत्र के ग्राम हीरापुर में पिता पुत्री के शव घर में मिलने की सूचना फैलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. मंगलवार रात को हीरापुर निवासी सत्यनारायण उम्र 39 वर्ष ओर उसकी पुत्री पायल उम्र 17 वर्ष का शव घर में ही फंदे से लटके मिले थे. घटना के वक्त घर पर अन्य कोई सदस्य मौजूद नहीं था. मृतक सत्यनारायण किसानी करता था. घर में पिता-पुत्री के अलावा मृतक के दो भाई के परिवार और माता पिता रहते हैं. मृतक सत्यनारायण की पत्नी भी कुछ साल पहले घर छोड़ कर जा चुकी है. मृतक के भाई रामनारायण ने कहा कि वो सुबह से कोर्ट पेशी पर हरदा गया था, मा भी कोटवार के यंहा गयी थी, जब देर शाम घटना का पता चला तो पुलिस को सूचना दी. घर पर कोई नहीं था पिता- पुत्री के बीच क्या बात हुई कुछ नहीं पता.

मामले को गंभीरता से लेते तफ्तीश शुरू की 

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है. हरदा अनुभाग के एसडीओपी महेन्द्र कुमार मालवीय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम हीरापुर में एक महिला- पुरुष का शव फंदे से लटका हुआ है. सूचना मिलने पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारा. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- फर्जी पत्र के सहारे शिक्षा विभाग में हड़कंप मचाने वाला आरोपी पुलिस के हत्‍थे चढ़ा, इस बात से था नाराज

यह भी पढ़ें- पिता की अंतिम इच्‍छा पूरी करने के लिए बेटियों ने दी मुखाग्नि, 'रामलखन' बनीं मिसाल

Tags: Harda news, Madhya pradesh news, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर