पद्मावत रिलीज हुई तो करणी सेना की महिलाएं चित्तौड़ के किले में करेंगी 'जौहर'

करणी सेना की महिला सदस्य बैठक में चर्चा करती हुई
करणी सेना की महिला सदस्य बैठक में चर्चा करती हुई

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में फिल्म पद्मावत प्रदर्शन का विरोध तेज हो गया है. हरदा में आज राजपूत करणी सेना के महिला सदस्यों की बैठक हुई. बैठक में निर्णय हुआ की फिल्म प्रदर्शन के एक दिन पहले 24 जनवरी को करणी सेना की महिलाएं चित्तौड़ के किले में जौहर करेंगी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के हरदा जिले में फिल्म पद्मावत प्रदर्शन का विरोध तेज हो गया है. हरदा में आज राजपूत करणी सेना की महिला सदस्यों की बैठक हुई. बैठक में निर्णय हुआ की फिल्म प्रदर्शन के एक दिन पहले 24 जनवरी को करणी सेना की महिलाएं चित्तौड़ के किले में जौहर करेंगी. हरदा जिले में पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने के लिए थियेटर संचालकों को ज्ञापन दिया जाएगा.

सुप्रीम कोर्ट से फिल्म पद्मावत के रिलीज होने का रास्ता साफ होने के बाद राजपूत समाज भी अब खुलकर सामने आ गया है. हरदा जिले में राजपूत छात्रावास में करणी सेना के सदस्यों की बैठक फैसला लिया गया कि 25 जनवरी को फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिए जाएगा.

बैठक में कहा गया कि हरदा जिले से 50 राजपूत महिलाएं राजस्थान के चित्तौड़ किले में फिल्म के प्रदर्शन रोकने के लिए जौहर करेंगी. करणी सेना ने किसी भी सूरत में फिल्म रिलीज नहीं होने देने की
बात कही है.
करणी सेना की प्रदेश मंत्री सविता मौर्य ने कहा की फिल्म के प्रदर्शन को रोकने के लिए थियेटर संचालकों को मनाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर फिल्म रिलीज की गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज