Home /News /madhya-pradesh /

हरदा: पत्नी डाल रही थी लोन के लिए दबाव, पति ने बच्चों के साथ उठाया ये कदम

हरदा: पत्नी डाल रही थी लोन के लिए दबाव, पति ने बच्चों के साथ उठाया ये कदम

पति से पत्नी का दबाव झेला नहीं गया और उसने जहर पी लिया.

पति से पत्नी का दबाव झेला नहीं गया और उसने जहर पी लिया.

हरदा में पति ने पत्नी की जिद की वजह से दो बच्चों सहित जहर पी लिया. दो बार लोन ले चुकी पत्नी तीसरी बार भी लोने लेना चाहती थी. लेकिन, मिस्त्री पति से ये दबाव झेला नहीं गया.

हरदा. पत्नी ने पति पर लोन लेने का इतना दबाव डाला कि उसे बच्चों सहित जहर खाना पड़ा. हालांकि, इस घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई, लेकिन रिश्तों में खटास आ गई. पति ने ही पत्नी को फोन कर जहर खाने की जानकारी दी थी. तीनों का भोपाल के हमीदिया में इलाज जारी है.

हरदा में बीती रात दो बच्चों के साथ पिता द्वारा जहर खाए जाने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. जिले के एसपी ने बताया कि मुकेश माली ने अपने दो बच्चों के साथ जहर खा लिया था. मुकेश माली अपनी पत्नी से परेशान था, जो बारबार समूह से लोन लेने के लिए दबाव बना रही थी. इसी से परेशान होकर मुकेश माली ने अपने दोनों बेटो के साथ ख़ुदकुशी का प्रयास किया. पुलिस ने बताया की तीनों का इलाज भोपाल के हमीदिया अस्पताल में चल रहा है|

दो बार लोन ले चुकी पत्नी तीसरी बार भी लेना चाहती थी

हरदा जिले के मनियाखेड़ी गांव में रहने वाला मुकेश माली पिछले दो सालों से परिवार सहित मंडीदीप में रह रहा है. वह मिस्त्री का काम करता है. पुलिस ने बताया कि मुकेश की पत्नी मोना ने दो बार समूह से लोन  लिया था. पिछला लोन बाकी होने के बाद भी वह तीसरी बार कर्ज लेने के लिए पति पर दबाव बना रही थी. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ और नाराज होकर मुकेश दोनों बेटे आयुष और हर्षित को लेकर हरदा आ गया था.

पत्नी को फोन कर दी जानकारी

यहां हरदा स्टेशन पर पहले मुकेश ने कीट नाशक पिया फिर बच्चों को पिलाया. मुकेश ने इस बात की जानकारी मंडीदीप में  रह रही पत्नी मोना को दी. मोना ने यह बात तत्काल हरदा शहर के कुल्हारदा क्षेत्र में रहने वाले भाई राकेश को दी. राकेश की सुचना पर ही एम्बुलेंस पिता सहित दोनों बच्चो लेकर जिला अस्पताल आई थी. जिला अस्पताल से तीनों को इलाज के लिए भोपाल के हमीदिया अस्पताल भेजा गया है.

Tags: Husband, Poison, Suicide, Suicide attempt, Viral news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर