लाइव टीवी

विधायक को अपने घर पहुंचने के लिए पटरी के किनारे चलना पड़ा 2 किमी पैदल
Harda News in Hindi

Praveen Singh Tanwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 21, 2018, 8:12 PM IST
विधायक को अपने घर पहुंचने के लिए पटरी के किनारे चलना पड़ा 2 किमी पैदल
विधायक आर के दोगने

पुल ना होने के कारण हर साल यहां बारिश में ऐसे ही हालात बन जाते हैं.हरदा विधायक आर के दोगने यहां काफी समय से पुल बनाने की मांग कर रहे हैं

  • Share this:
हरदा ज़िले में बाढ़ के ये हालात हैं कि विधायक आर के दोगने के घर जाने का रास्ता भी पानी में डूब गया है. विधायक महोदय को रेल पटरी के किनारे 2 किमी लंबा चक्कर काटकर घर पहुंचना पड़ा.

हरदा विधायक आर के दोगने यहां काफी समय से पुल बनाने की मांग कर रहे हैं. वो विधानसभा में भी ये मामला उठा चुके हैं. पुल ना होने के कारण हर साल यहां बारिश में ऐसे ही हालात बन जाते हैं. पूरे ज़िले में सोमवार रात से भारी बारिश शुरू हो गयी थी.

कालीमाचक नदी का पानी बढ़ने से वनांचल के 70 से अधिक गाँवो का रहटगांव तहसील मुख्यालय से सड़क और संचार संपर्क टूट गया है.अजनाल नदी का जलस्तर भी लगातार बढ़ रहा है. इसे देखते हुए प्रशासन ने हरदा में अलर्ट जारी किया है. यहां नर्मदा नदी का जलस्तर पिछले 24 घंटे में 90 सेमी बढ़ने से 264.050 मीटर पर पहुंच गया है. ज़िले में गंजाल,अजनाल,काली माचक,सयानी और सुकनी नदी का जलस्तर भी लगातार बढ़ रहा है. इसे देखते हुए प्रशासन ने नदी किनारे के गाँवो को सतर्क रहने
के लिए अलर्ट जारी किया है.



ये भी पढ़ें - मंदसौर के पास हादसा : उफनते नाले में बही कार, 4 की मौत

भोपाल में बारिश का क़हर : नाले में बहा एक किशोर, गोताखोर कर रहे हैं तलाश

एमपी में भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित, कई जिलों में पानी ने मचाई तबाही

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2018, 8:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर