लाइव टीवी

पैसों के विवाद में अवैध वेंडरों ने यात्री को मारपीट कर किया घायल
Harda News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 28, 2018, 11:21 PM IST
पैसों के विवाद में अवैध वेंडरों ने यात्री को मारपीट कर किया घायल
घायल शहबाज अपने साथ हुई वारदात के बारे में बताता हुआ

इटारसी से हरदा आ रही कुशीनगर एक्सप्रेस में अवैध वेंडरों ने एक यात्री के साथ बेहरहमी से मारपीट की. इस मारपीट में यात्री गंभीर घायल हो गया .

  • Share this:
इटारसी से हरदा आ रही कुशीनगर एक्सप्रेस में अवैध वेंडरों ने एक यात्री के साथ बेहरहमी से मारपीट की. इस मारपीट में यात्री गंभीर घायल हो गया.गुरुवार को ट्रेन में खाना बेच रहे वेंडर से पैसे वापस मांगने की बात पर यह विवाद हुआ.सुचना मिलने पर घायल यात्री को ट्रेन से उतारकर हरदा जिला अस्पताल भेजा गया. अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद घायल यात्री को दूसरी ट्रेन से मुंबई रवाना किया गया. हरदा जीआरपी पुलिस ने मामला कायम कर दो आरोपियों पिक्टर यादव और रिशु राजावत को जो अन्य यात्रियों ने उनको सौंपे थे, उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इटारसी और खंडवा स्टेशन के बीच अवैध वेंडरों द्वारा यात्रियों से मारपीट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. आज शाम इटारसी से रवाना हुई कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन के कोच एस 11 में खाना बेच रहे अवैध वेंडरों ने यात्री से मारपीट की. आरोप है कि यूपी के बस्ती जिले से मुंबई की और परिवार सहित यात्रा कर रहे युवक शहबाज खान ने अवैध वेंडर पिक्टर को सौ रूपये दिए थे. पैसे वापस मांगने पर वेंडर ने यात्री द्वारा रूपये देने की बात से ही इंकार कर दिया.

इसी बात पर विवाद बढ़ने पर चलती ट्रेन में वेंडरों ने यात्रियों से मारपीट शुरू कर दी. मारपीट के दौरान एक वेंडर ने शहबाज ने सिर पर वार कर दिया जिससे यात्री लहुलहान हो गया. कोच में मौजूद यात्रियों ने दो वेंडरों को पकड़ लिया. ट्रेन के हरदा पहुंचने पर घायल यात्री और आरोपियों को उतारा गया. घायल को इलाज के लिए हरदा जिला अस्पताल में दाखिल किया गया.

( प्रवीण सिंह तंवर की रिपोर्ट )

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2018, 11:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर