होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

शिवराज के मंत्री का कमलनाथ पर हमला- गड़बड़ी मिली तो जेल भेज देंगे

शिवराज के मंत्री का कमलनाथ पर हमला- गड़बड़ी मिली तो जेल भेज देंगे

पूर्व सीएम कमलनाथ  (फाइल फोटो)

पूर्व सीएम कमलनाथ (फाइल फोटो)

प्रदेश में उपचुनाव की आहट होते ही वर्तमान शिवराज सरकार (Shivraj Government) पूर्व कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) को घेरने में जुट गयी है. हरदा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान देते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ को जेल भेजने की बात कह दी.

अधिक पढ़ें ...
हरदा.प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल (kamal patel) ने सरेआम कहा कि वो पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) को जेल भेज देंगे. मामला गेहूं खरीद में गड़बड़ी का है. पटेल ने कहा कमलनाथ सरकार के दौरान हुई गेहूं की खरीद की वो जांच कराएंगे और उसमें गड़बड़ी मिली तो चाहें कमलनाथ हों या उनके मुख्य सचिव जो भी दोषी होगा उसे जेल (jail) भिजवा देंगे. कमल पटेल एक दिन के दौरे पर हरदा आए थे.

कमीशन का खेल
प्रदेश में उपचुनाव की आहट होते ही वर्तमान शिवराज सरकार पूर्व कमलनाथ सरकार को घेरने में जुट गयी है. हरदा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को जेल भेजने की बात कह दी.कृषि मंत्री कमल पटेल पूर्व कमलनाथ सरकार के समय हुई गेहूं खरीदी पर चर्चा कर रहे थे. पटेल ने कहा विगत वर्ष कांग्रेस सरकार ने वेयर हॉउस पर खरीदी करायी थी. सरकारी वेयर हॉउस को छोड़कर प्राइवेट वेयर हाउस पर यह खरीदी की गयी थी जिसमें निजी वेयर हॉउस को आधा प्रतिशत कमीशन दिया गया. वेयर हाउस वाले ने 20 हजार का टेंट लगाया, 5 हजार की लाइट और 5 हजार का पानी कुल 30 हजार रुपए खर्च किये. उनके खातों में 23 लाख 10 हजार रूपए आ गए. यह बड़ा घोटाला पूरे प्रदेश में किया गया. उसकी हम जांच करा रहे हैं. कमल पटेल ने कहा की इसमें अगर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी दोषी होंगे तो उन्हें भी जेल भेजेंगे.प्रमुख सचिव दोषी होंगे या वेयर हॉउस वाले जो भी इस गड़बड़ी में शामिल होगा उसे जेल भेजेंगे.

फसलों का जायज़ा
हरदा पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने टिड्डी दल से प्रभावित मूंग फसल का जायज़ा भी लिया. उन्होंने कहा कि भारत सरकार और प्रदेश सरकार ने समय पर अलर्ट किया था. उसी कारण बचाव के इंतजाम किये गए.हरदा जिले में कृषि विभाग ने 552 लीटर कीटनाशक दवा का स्प्रे टिडडी दल पर
कराया. इसलिए यहां नुकसान नहीं के बराबर हुआ है. लेकिन जिन भी किसानों के खेतों में नुकसान हुआ उसके सर्वे के निर्देश दिए गए हैं. नुकसान का सर्वे और वीडियो ग्राफ़ी
करवाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-

MP में शराब की दुकानों का Lockdown, इस बात को लेकर नाराज है लिकर एसोसिएशन

पीपीई किट में घुट रहा है डॉक्‍टर और नर्सों का दम, इलाज करते-करते आ गए चक्‍कर

Tags: Jail, Kamal nath, Shivraj government, Wheat Procurement

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर