Home /News /madhya-pradesh /

love jihad man changed name and raped girlfriend girl tells shocking story to police mpns

लड़की ने पुलिस को सुनाई लव जिहाद की कहानी, कहा- नाम बदलकर किया गलत काम

Harda Crime: एमपी के हरदा जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Harda Crime: एमपी के हरदा जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Love Jihad Crime: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से लव जिहाद की हैरान करने वाली खबर है. यहां एक लड़के ने अपना नाम राहुल गुर्जर बताकर लड़की से दोस्ती की और फिर प्यार के बहाने गलत काम किया. एक बार गलत हरकत करते वक्त लड़की को शक हुआ तो उसने उसका असली नाम पूछा. तब सच्चाई सामने आई. उसने पीड़िता से कहा कि अगर वह धर्म बदले तो वह शादी के लिए तैयार है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है.

अधिक पढ़ें ...

हरदा. मध्य प्रदेश के हरदा जिले में लव जिहाद का मामला सामने आया है. लड़के ने एक युवती के साथ नाम बदलकर दोस्ती की. उसके बाद उसके साथ गलत काम किया और फिर उसे ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने लड़की को अपना नाम राहुल गुर्जर बताया था, जबकि उसका असली नाम शहबाज अली है. अब वह लड़की से कह रहा है कि धर्म बदल लो तो शादी करूंगा. आरोपी हरदा की बड़ी कंपनी सैयद कंस्ट्रक्शन के मालिक और ठेकेदार सैयद अली का बेटा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम और एससीएसटी एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. आरोपी फिलहाल फरार है. उसकी शादी कुछ ही दिनों बाद होने वाली है.

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को एक युवती हरदा के सिराली पुलिस थाना पहुंची. वह बीएससी सेकंड इयर की छात्रा है. उसने पुलिस को बताया कि उसकी आरोपी से मुलाकात डेढ़ साल पहले कॉलेज में हुई थी. मुलाकात के दौरान उसने अपना नाम राहुल गुर्जर बताया था. इस तरह दोनों की दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ने पर प्यार हो गया. लड़की ने पुलिस को बताया कि शहबाज 14 नवम्बर 2021 को उसे देवास जिले ले गया. उसने कहा कि वहां अच्छी नौकरी मिल जाएगी.

परिजनों को बताई आपबीती

युवती के मुताबिक, उसने यहां एक किराए के कमरे में उसके साथ गलत काम किया और उसके वीडियो भी बना लिए. जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. एक बार रेप के बाद यह सिलसिला लगातार चलता रहा. लड़की ने बताया कि एक बार गिट्टी की खदान पर उसने गलत काम किया तो उसे आरोपी के नाम पर शक हुआ. तब खुलासा हुआ कि उसका नाम शहबाज है. उस वक्त ही शहबाज ने लड़की से कहा कि अगर तुम धर्म बदल लो तो मैं तुमसे शादी कर लूंगा. बता दें, तीन दिन पहले 26 मई को शहबाज पीड़िता को हरदा छोड़कर भाग गया. परेशान पीड़िता ने ये आपबीती परिजनों को बता दी. उसके बाद परिजन युवती को लेकर सिराली थाना पहुंचे और शिकायत की.

आरोपी की 7 जून को है शादी

पीड़िता की शिकायत पर सिराली थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ में आईपीसी की धारा 376, 2N 506, एससी एसटी एक्ट और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा 3/5 में मामला दर्ज किया. आरोपी फिलहाल फरार है. हरदा एसपी मनीष कुमार अग्रवाल का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें रवाना कर दी हैं. बता दें, आरोपी शहबाज अली हरदा की बड़ी कंपनी सैयद कंस्ट्रक्शन कम्पनी के मालिक और ठेकेदार सैयद अली का बेटा है. शहबाज का निकाह 7 जून को है. दूल्हा बनने से पहले ही उस पर मामला दर्ज हो गया.

Tags: Harda news, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर