Home /News /madhya-pradesh /

पति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी की अश्लील फोटो, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- चाहता था वो...

पति ही सोशल मीडिया पर शेयर करता था पत्नी की अश्लील फोटो, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- चाहता था वो...

मध्य प्रदेश की हरदा पुलिस ने आरोपी शौहर को गिरफ्तार कर लिया है.

मध्य प्रदेश की हरदा पुलिस ने आरोपी शौहर को गिरफ्तार कर लिया है.

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में एक शख्स पर अपनी ही पत्नी के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया. आरोपी ने पुलिस को इसके पीछे की वजह का खुलासा करते हुए बताया कि वह अपनी बीवी को बदनाम करना चाहता था. मोर्फ फोटो में शरीर किसी का जबकि चेहरा किसी और का होता है. दोनों फोटो को इतना बारीकी से जोड़ा जाता है किसी भी व्यक्ति की पकड़ में नहीं आए. आरोपी ने इंस्टाग्राम पर सोनू सिंह नाम से फेक आईडी बनाई थी जिस पर वह अपनी पत्नी की फोटो शेयर करता था.

अधिक पढ़ें ...

हरदा. अभी तक सोशल मिडिया पर सिरफिरे लोगों द्वारा महिलाओं और लड़कियों को परेशान करने की घटनाएं सुनी जाती थीं . लेकिन मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति ही इंस्टाग्राम पर सोनू नाम से फर्जी आईडी बनाकर पत्नी के अश्लील फोटो शेयर कर उसे परेशान करता था. लगातार हो रही ऐसी घटना के बाद पीड़ित पत्नी मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया. पीड़िता का पति ही उसकी अश्लील फोटो इंस्टाग्राम पर एडिट कर शेयर करता था.

हरदा जिले के सिराली में रहने वाले अफरोज खान (बदला नाम) का निकाह टिमरनी की रहने वाली महिला से हुआ था. महिला की शिकायत के मुताबिक निकाह के कुछ समय बाद पति उसके साथ मारपीट करने लगा. उसे जान से मारने की धमकी दी जाने लगी. लगातार हो रहे विवाद के चलते पत्नी अपने मायके टिमरनी में रहने लगी. बीते साल में पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की कि इंस्टाग्राम पर सोनू सिंह नाम का व्यक्ति उसकी मोर्फ की हुई अश्लील फोटो शेयर कर रहा है. मोर्फ फोटो में शरीर किसी और चेहरा किसी और का होता है. दोनों फोटो को इतना बारीकी से जोड़ा जाता है किसी भी व्यक्ति की पकड़ में नहीं आए.

पति ही निकला आरोपी

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि पुलिस ने जब जांच की तब सोनू सिंह की फेक आईडी बनाकर परेशान वाला व्यक्ति अफरोज खान निवासी सिराली निकला. गिरफ्तार कर आरोपी को जब टिमरनी लाया गया तो उसकी पहचान के लिए पीड़िता को लाया गया. थाने में पीड़िता ने इस बात का खुलासा किया कि गिरफ्तार शख्स उसका पति अफरोज है. दोनों आपसी विवाद की वजह से अलग अलग रहते हैं. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया की वह अपनी पत्नी को बदनाम करना चाहता था. इसलिए उसने यह कदम उठाया.

Tags: Harda news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर