अपना शहर चुनें

States

MP के कृषि मंत्री की दरियादिली, सड़क हादसे में घायल लोगों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया

कमल पटेल ने डॉक्टर को निर्देश दिया कि वो बेहतर इलाज दें.
कमल पटेल ने डॉक्टर को निर्देश दिया कि वो बेहतर इलाज दें.

कमल पटेल (Kamal patel) अपनी गाड़ी रुकवा कर तुरन्त दुर्घटना ग्रस्त कार (Car) के पास पहुंचे. कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे. सभी इस हादसे में घायल हो गये थे. कमल पटेल ने घायलों को दुर्घटना ग्रस्त हुई कार से उतारकर अपने काफिले के वाहनों से इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल देवगुराडिया रवाना किया.

  • Share this:
भोपाल.मध्य प्रदेश (MP) के कृषि मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. उन्होंने सड़क हादसे में घायल लोगों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए न केवल अपने काफिले की गाड़ियां दीं बल्कि खुद डॉक्टर को फोन कर उनका उचित इलाज करने के लिए कहा.

हुआ यह कि गुरुवार को इंदौर हरदा स्टेट हाईवे के ग्राम चापड़ा में तेज रफ्तार डंपर ने कार सवार परिवार को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के समय वहां से कृषि मंत्री कमल पटेल गुजर रहे थे. उन्होंने फौरन संवेदनशीलता का परिचय देते हुए तत्काल अपनी गाड़ी रुकवा कर पीड़ितों की मदद के लिए दौड़ लगा दी. उन्होंने घायलों को दुर्घटना ग्रस्त कार से उतारकर अपने काफिले में शामिल गाड़ियों से इलाज के लिए रवाना किया.

कुछ देर पहले ही की थी शिकायत
कृषि मंत्री कमल पटेल ने इससे कुछ देर पहले ही इस रोड पर ओवरलोड दौड़ रहे डंपरों से हादसे की आशंका जताई थी. उन्होंने चापड़ा में एसपी और कलेक्टर को सख्त कार्रवाई के लिए निर्देश दिया था. इसके बाद वो जरा ही आगे बढ़े थे तभी यह हादसा हो गया. कमल पटेल अपनी गाड़ी रुकवा कर तुरन्त दुर्घटना ग्रस्त कार के पास पहुंचे. कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे. सभी इस हादसे में घायल हो गये थे. कमल पटेल ने घायलों को दुर्घटना ग्रस्त हुई कार से उतारकर अपने काफिले के वाहनों से इलाज के लिए नज़दीकी अस्पताल देवगुराडिया रवाना किया.



डॉक्टर को किया फोन
इस दौरान मंत्री कमल पटेल ने घायलों को डॉक्टर रवि वर्मा के पास रवाना करने के साथ ही डॉ. वर्मा से फोन पर बात कर समुचित इलाज के इंतजाम करने के लिए कहा. पटेल ने दुर्घटना स्थल से ही फिर पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से चर्चा की और मौके पर मौजूद डंपर को जब्त करने के निर्देश दिए, उन्होंने ओवरलोड तेज रफ्तार डंपरों के खिलाफ अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं. कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि डंपरों की यह दौड़ निर्दोष लोगों की जान के लिए खतरा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज