Home /News /madhya-pradesh /

MP: बेखौफ लोगों का इलाज कर रहा था फर्जी डॉक्टर, मरीज बन पहुंची पुलिस ने पकड़ा

MP: बेखौफ लोगों का इलाज कर रहा था फर्जी डॉक्टर, मरीज बन पहुंची पुलिस ने पकड़ा

(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

(सांकेतिक तस्वीर: Shutterstock)

मध्य प्रदेश के हरदा शहर की गुजरात लॉज (Gujrat Lodge) से पुलिस ने उज्जैन (Ujjain) निवासी अशोक शर्मा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी लॉज में रहकर लोगों का इलाज कर रहा था.

हारदा. मध्य प्रदेश के हरदा शहर की गुजरात लॉज (Gujrat Lodge) से पुलिस ने उज्जैन (Ujjain) निवासी अशोक शर्मा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी लॉज में रहकर लोगों का इलाज कर रहा था. जिले के सीएमएचओ डॉ. सुधीर जेसानी को सूचना मिली थी कि लॉज में कोई व्यक्ति बिना अनुमति इलाज कर रहा है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस भी मोके पर पहुंची. स्वास्थ्य विभाग के अमले की जांच के दौरान यह बात सामने आई की बिना डिग्री के अशोक शर्मा लोगों का इलाज कर रहा था. पुलिस ने मोके से बड़ी मात्रा में दवाये और टेबलेट भी जब्त की है.

सिटी कोतवाली पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक मनोज दुबे ने बताया की आरोपी लॉज में लोगों का इलाज कर रहा था. उसके पास सीएमएचओ की विधिवत अनुमति के साथ डिग्री भी नहीं थी. पुलिस ने मामले में आरोपी पर धारा 420 और मध्य प्रदेश औषधि अधिनियम 24 में मामला दर्ज किया है. जांच की जा रही है. मामले से जुड़े कुछ और लोगों को भी पकड़ा जा सकता है.

मरीज बन पहुंची पुलिस
डॉक्टर को सबूत के साथ पकड़ने के लिए सिटी कोतवाली थाने के एएसआई मनोज दुबे मरीज बनकर गए थे. उन्होंने फर्जी डॉक्टर को सांस की तकलीफ होना बताया था. इसी दौरान फर्जी डॉक्टर को गिरफ्त में ले लिया गया. हरदा शहर के मेडिकल स्टोर पर कई चिकित्स्क सीएमएचओ की अनुमति लिए बिना ही इलाज कर रहे हैं. इस कार्रवाई से ऐसे लोगों में हड़कंप मच गया है. पुलिस जल्द ही फर्जी तरीके से इलाज कर रहे दूसरे लोगों पर भी कार्रवाई कर सकती है.

Tags: Harda news, Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर