NSUI कार्यकर्ता धड़धड़ाते हुए कॉलेज में घुसे और प्रिंसिपल को कमरे में बंद कर दिया
Harda News in Hindi

NSUI काफी समय से कॉलेज में BBA और BCA कोर्स शुरू करने की मांग कर रहा है

  • Share this:
हरदा में आज NSUI कार्यकर्ताओं ने सरकारी कॉलेज में हंगामा काटा. उन्होंने प्रिंसिपल को क़ॉलेज में क़ैद कर दिया. धरना-प्रदर्शन के लिए आए कार्यकर्ताओं ने उनके रूम में बाहर से ताला जड़ दिया और धरना देकर बैठ गए. ये कार्यकर्ता कॉलेज में  नया कोर्स शुरू करने की मांग कर रहे थे.

कॉलेज में गुंडागर्दी
हरदा के शासकीय विवेकानंद आर्टस एवं कामर्स कॉलेज में आज NSUI छात्र नेताओं ने धरना-प्रदर्शन का स्थान बना दिया. कार्यकर्ताओं ने प्रिंसिपल के कमरे में ताला जड़ दिया. छात्रों की फौज दनदनाती हुई कॉलेज में घुसी और सीधे प्रिंसिपल के कमरे में जाकर बाहर से ताला लगा दिया. प्रिंसिपल केसर जंहां शमीउस वक़्त अंदर ही थीं. ताला लगते ही वो क़ैद होकर रह गयीं.

BBA-BCA कोर्स की मांग



NSUI काफी समय से कॉलेज में BBA और BCA कोर्स शुरू करने की मांग कर रहा है. कॉलेज में नया सेशन शुरू हो गया है. कॉलेज खुले 10 साल हो चुके हैं. इस बार भी कोर्स नहीं शुरू किया गया तो उसने इस तरह से अपना गुस्सा निकाला. कमरे में प्रिंसिपल केसर जंहां शमी रूम में बंद होकर रह गयीं और छात्र बाहर धरना देकर बैठ गए. बाहर हंगामा कटता रहा और प्राचार्य अंदर बैठीं अपने काम निपटाती रहीं. बाद में उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को ई-मेल किया उसके बाद छात्रों ने उनके कक्ष का ताला खोला. (हरदा से प्रवीण तंवर की रिपोर्ट)



ये भी पढ़ें-पानी के झगड़े में घरवालों ने बहू को जिंदा जलाया, हालत नाजुक

LIVE कवरेज देखने के लिए क्लिक करें न्यूज18 मध्य प्रदेशछत्तीसगढ़ लाइव टीवी


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading