Home /News /madhya-pradesh /

omg news irctc train returned 2 km back to lift the young man who fell on the track 19046 tapti ganga express indian railway mpsg

OMG: ट्रेन के गेट पर बैठा युवक झपकी आने से नीचे गिरा, यात्री चिल्लाए तो 2 किलोमीटर वापस लौटी ट्रेन

Harda News: हरदा में ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन से अपने चाचा के साथ सूरत जा रहा युवक कोच से गिर गया. उसे उठाने के लिए ट्रेन 2 किमी वापस लौटी.

Harda News: हरदा में ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन से अपने चाचा के साथ सूरत जा रहा युवक कोच से गिर गया. उसे उठाने के लिए ट्रेन 2 किमी वापस लौटी.

Harda Accident News: हरदा में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना हुई. ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन से अपने चाचा के साथ सूरत जा रहा युवक कोच एस 10 में दरवाजे पर बैठा था. अचानक उसे झपकी आई और वह चारखेड़ा स्टेशन के पास ट्रेन से गिर गया. उसे उठाने के लिए ट्रेन दो किमी वापस लौटी. लड़का बुरी तरह घायल हालत में ट्रैक पर पड़ा मिला. ट्रेन उसे उठाकर हरदा लाया गया, जहां से उसे इलाज के लिए भोपाल रैफर कर दिया गया. युवक यूपी के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल गांव का रहने वाला है.

अधिक पढ़ें ...

हरदा. हरदा में रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया हुआ. कोच के गेट पर बैठकर सफर कर रहा 19 साल का एक लड़का ट्रेन से गिर गया. उसे उठाने के लिए ट्रेन दो किमी वापस लौटी. लड़का बुरी तरह घायल हालत में ट्रैक पर पड़ा मिला. ट्रेन उसे उठाकर हरदा लेकर आई, फिर यहां से उसे भोपाल रैफर कर दिया गया. ये दुर्घटना ताप्ती गंगा एक्सप्रेस में घटी.

यूपी के मिर्जापुर के पास विंंध्याचल निवासी 19 साल का दीपक अपने चाचा के साथ सूरत जाने के लिए निकला था. वह ट्रेन के कोच नंबर 10 के गेट पर बैठा था. हरदा जिले के चारखेड़ा स्टेशन के पास उसे अचानक झपकी लग गई और वह ट्रेन से ट्रैक पर जा गिरा. इस हादसे के बाद ट्रेन में यात्रियों का शोरशराबा हुआ. किसी के माध्यम से रेलवे प्रशासन तक सूचना जा पहुंची. तब ट्रेन को उसी ट्रैक पर वापस लौटाकर लाया गया, जहां करीब 2 किलोमीटर की दूरी पर घायल अवस्था में दीपक रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. उसे हरदा रेलवे स्टेशन पर उतारकर इलाज के लिए जिला अस्पताल और फिर वहां से भोपाल रेफर किया गया.

ट्रेन से सूरत जा रहा था युवक

घायल लड़के की पहचान 19 साल के दीपक के तौर पर हुई है. वो यूपी के मिर्जापुर जिले के विंध्याचल गांव का रहने वाला है. वो अपने चाचा के साथ 19046 ताप्ती गंगा एक्सप्रेस ट्रेन से काम पर सूरत जा रहा था. वो ट्रेन के कोच एस 10 में दरवाजे पर बैठा था. अचानक झपकी लगने से यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें-धार भोजशाला हिंदुओं को सौंपने की मांग; HC ने केंद्र सरकार सहित 8 को दिया नोटिस

2 किमी लौटी ट्रेन

युवक के रेलवे ट्रेक पर गिरकर घायल होने की जानकारी हरदा स्टेशन पर मिलते ही उसकी जान बचाने के लिए ट्रेन को पीछे ले जाने का निर्णय हुआ. हरदा स्टेशन के पास से खम्बा नम्बर 675.17 से ट्रेन को 2 किलोमीटर पीछे चारखेड़ा स्टेशन ले जाया गया. ट्रेन लौटी तो दीपक वहीं पर घायल पड़ा मिला.

ये भी पढ़ें- SDM की बदजुबानी : महिला नेता से बोले- हट हट यहां से, यू जस्ट शटअप नॉनसेंस लेडी 

सुरक्षित यात्रा हमारा मकसद

हरदा स्टेशन उप अधीक्षक राकेश पंवार ने रेलवे के इस कदम की जानकारी देते हुए कहा रेलवे का उद्देश्य यात्री की जान बचाना है. घायल यात्री की सूचना मिलने पर उसे लाने के लिए ट्रेन लगभग 2 किमी रिवर्स ले जाई गई.

Tags: Harda news, Indian Railway news, Irctc

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर