महिला SI के साथ दुष्कर्म व गर्भपात कराने वाले फरार ASI पर 10,000 का इनाम
Harda News in Hindi

आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी पर 10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया है. हरदा एसपी ने आरोपी एएसआई को निलंबित कर दिया है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पदस्थ महिला एसआई से दुष्कर्म के मामले में पुलिस विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए फरार आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी पर 10 हजार रूपए का इनाम घोषित किया गया है. हरदा एसपी ने आरोपी एएसआई को निलंबित कर दिया है.आरोपी की तलाश में पुलिस टीम भी रवाना किया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए हरदा एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया था कि महिला एसआई का आरोप है कि एएसआई उमेश रघुवंशी से उसकी पहचान हरदा शहर कोतवाली में ट्रेनिंग अवधि के दौरान हुई थी. उमेश ने काम सिखाने के बहाने उससे जान-पहचान बढ़ाई. एक दिन वह थाने के काम से पुलिस लाइन स्थित उसके घर पर पहुंचा और पत्नी से तलाक लेकर उससे शादी करने का झांसा दिया था.

ये भी पढ़ें- 20 साल पहले मर चुके किसानों के नाम पर कर्ज बांटने का मामला, जांच के लिए पहुंची टीम



पीड़िता एसआई की एक दिन तबीयत खराब हुई तो आरोपी उसके घर पहुंचा और डॉक्टर से जांच कराने ले गया. घर पहुंचने पर पीडिता ने दवाई ली तो नींद लग गई. सुबह जागने पर पीड़िता को खुद के साथ दुष्कर्म का पता चला. आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी ने पीड़िता को धमकाते हुए यह बात किसी को नहीं बताने की बात कही.  इसके बाद यह लालच दिया कि वह अपनी पत्नी से तलाक लेकर पीड़िता से दूसरी शादी करेगा. इसके बाद वह  पीड़िता का लंबे समय तक शारीरिक शोषण करता रहा. गर्भवती होने पर आरोपी एएसआई पर तीन बार गर्भपात कराने का भी आरोप लगाया है. जिले के एसपी ने बताया कि आरोपी एएसआई उमेश रघुवंशी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (2) एन, 323,506, 109 व एससी एसटी एक्ट की धारा 3 (2) वी के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है.



ये भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर ASI ने किया महिला SI से दुष्कर्म, तीन बार करवाया गर्भपात

एएसपी हरदा, हेमलता कुरील ने कहा कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस विभाग ने प्रकरण में फरार एएसआई की खोजबीन में छापेमारी की लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया.  जिले के एसपी ने आरोपी पर इनाम घोषित किया है. पता बताने वाले को व्यक्ति दस हजार रुपए नगद इनाम देने की घोषणा की है. मामले में पीड़िता द्वारा आरोपी पर तीन बार गर्भपात कराने का आरोप लगया गया था.  इस विषय पर जिले की एडिशनल एसपी ने बताया की गर्भपात कराने वाले डॉक्टरों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं यह बिंदु अभी जांच में है.

ये भी पढ़ें- बाइक चोरी के आरोप में बारातियों ने दो युवकों को पीटा , VIDEO वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading