भतीजे ने चाचा और चाची समेत तीन को कुल्हाड़ी से काट डाला, गिरफ्तार
Harda News in Hindi

भतीजे ने चाचा और चाची समेत तीन को कुल्हाड़ी से काट डाला, गिरफ्तार
तीन लोगों की हत्या की खबर सुनकर घर पर पहुंंचे ग्रामीण

हरदा जिले के बेड़िया गांव में रविवार की देर रात एक भतीजे ने चाचा और चाची समेत तीन लोगों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने रामकृष्ण लखोरे नाम के आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
हरदा जिले के बेड़िया गांव में रविवार की देर रात एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. आरोपी ने घर मे घुसकर सो रहे चाचा और चाची समेत तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला.  हत्या का कारण पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी रामकृष्ण लखोरे को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ शुरू कर दी है. जिले के सिराली थाना क्षेत्र में हुए इस तिहरे हत्याकांड से सनसनी मच गई. एक ही परिवार के सदस्य भैयालाल लखोरे, उनकी कुसुम बाई और उनके पोते आदित्य की देर रात उनके भतीजे रामकृष्ण ने हत्या कर दी. आरोपी रामकृष्ण ने परिवार में आपसी रंजिश चल रही थी. आरोपी रामकृष्ण ने तीनों की हत्या के बाद परिवार के अन्य सदस्यों पर भी हमला करना चाहा लेकिन सबने भागकर अपनी जान बचाई.

परिवार की एक महिला ने पूरा घटनाक्रम पड़ोसियों को बताया तब इस लोगों को इसकी जानकारी मिली. घटना के खबर फैलते ही गांव में लोगों का जमघट लग गया था. पुलिस अधिकारियों ने गांव में सुरक्षा की दृष्टि से पीड़ित के घरों पर पुलिस बल की तैनाती की. घटना की सूचना मिलते ही जिले के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए खिरकिया रवाना कराया. एसपी ने बताया कि आरोपी पुलिस की हिरासत में है और उससे घटना की जानकारी ली जा रही है.

ये भी पढ़ें-
दिल्ली में सब इंस्पेक्टर की पीट-पीटकर हत्या, अवैध शराब तस्करी पर हुआ था विवाद

VIDEO: व्यापारी की हत्या कर बदमाश ले गए रुपयों से भरा बैग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading