अपना शहर चुनें

States

हरदा: ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर में एक महिला की मौत, 7 घायल

ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त टक्कर
ट्रक और ट्रैक्टर ट्रॉली की जबरदस्त टक्कर

मध्यप्रदेश में हरदा जिले के छिपावड़ के पास बीती रात गेहूं से लदे ट्रक ने ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी.

  • Share this:
मध्यप्रदेश में हरदा जिले के छिपावड़ के पास बीती रात गेहूं से लदे ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में ट्रॉली में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 7 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं.

तीन महिलाओं की हालत नाज़ुक, इंदौर  किया रेफर
घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमें से तीन महिलाओं की नाजुक हालत को देखते हुए उन्हें इंदौर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, सभी लोग मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के ग्राम बड़गांव में आयोजित मानता के कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे.

ट्रक ट्रॉली को खींचते हुए काफी दूर तक ले गया
हादसे में घायल हुई महिला कृपा कड़ौल ने बताया कि जिले के खंडवा रोड पर बीती रात तेज रेफ्तार से आ रहे ट्रक ने  ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर मार दी थी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि  अपने साथ ट्रॉली को खींचते हुए काफी दूर तक ले गया था. ट्रॉली में महिलाएं और पुरुष दोनों ही सवार थे.



वहीं, मेडिकल ऑफिसर डॉ. सुनील राय ने कहा कि मृतिका लक्ष्मी बाई को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, बाकी सभी घायलों का इलाज जारी है. उन्होंने कहा कि पहले तो प्राथमिक इलाज के लिए घायलों को आनन-फानन में पुलिस की वाहन से खिरकिया अस्पताल ले जाया गया था. इसके बाद सभी को वहां से हरदा जिला अस्पताल लाया गया. उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीण हरदा जिले के छीपानेर भुवनखेड़ी के रहने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज