Home /News /madhya-pradesh /

unique marriage dulha arrive by driving tractor in his own wedding at harda barati in surprise video viral cgpg

अनोखी शादी: ब्याह रचाने खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचा दूल्हा, हैरान रह गए बाराती

Harda News: मध्य प्रदेश के हरदा में एक दूल्हा अपनी शादी में खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचा.

Harda News: मध्य प्रदेश के हरदा में एक दूल्हा अपनी शादी में खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचा.

Harda Anokhi Shadi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) के हरदा (Harda Samachar) में एक दूल्हे ने अपनी शादी (Harda Unique Wedding) में ऐसी एंट्री मारी जिसे देखकर सब हैरान रह गए. जितेंद्र राजपूत किसी कार, बाइक में नहीं बल्कि खुद ट्रैक्टर (Groom in Tractor at his Wedding) चलाकर मंडप तक पहुंचे. दूल्हे के इस देशी स्टाइल को देख बाराती भी हैरान रह गए. दूल्हे जितेंद्र राजपूत ने कहा कि ट्रैक्टर में पहुंचना उनके लिए गर्व की बात है. अब इस खास शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

Praveen Tanvar

हरदा. आजकल शादियों में कुछ नया और अनोखा करना जैसे ट्रेंड बन गया है. कभी दूल्हा प्लेन या हेलीकॉप्टर में अपनी दुल्हन लेकर आता है तो कभी दुल्हन अपनी शादी में ग्रैंड एंट्री लेकर सबको हैरान कर देती है. मध्य प्रदेश के हरदा के युवक ने भी अपनी शादी में ऐसा कारनाम किया कि सब देखते ही रह गए. किसान के बेटे ने अपने पिता को सम्मान देने के लिए अपनी शादी कार या बाइक से नहीं बल्कि खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंचा. दूल्हे जितेंद्र राजपूत ने कहा कि ट्रैक्टर में अपनी शादी पर पहुंचना उनके लिए गर्व की बात है. अब इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.
अभी तक आपने शादी या बारात में दूल्हे को घोड़े पर या कार में सवार देखा होगा, लेकिन हरदा में निकली एक बारात में दूल्हा अनोखे अंदाज में ट्रैक्टर पर सवार होकर निकला. खास बात यह है कि जिले के ग्राम गाड़ामोड़ से आई बारात में दूल्हा जितेंद्र राजपूत खुद ट्रेक्टर चला रहा था. अनोखे अंदाज में दुल्हन लेने आए दूल्हे बने जितेंद्र का कहना है कि कोई बारात में प्लेन, हेलीकॉप्टर या कार से जाता है, लेकिन उनके पिता किसान हैं इसलिए वे खेती में उपयोग आने वाले वाहन ट्रैक्टर खुद चलाकर दुल्हन ब्याहने आए हैं.

 शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
हरदा जिले में 3 मई आखातीज को हुए एक विवाह का वीडियो सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल जिले के गाडामोड़ के रहने वाले किसान शंकर सिंह राजपूत के बेटे जितेंद्र का विवाह नर्मदापुरम जिले के बिसोनी कला की रहने वाली युवती सोनी राजपूत से तय हुआ था. हरदा के राजपूत छात्रावास में बारात लेकर पहुंचे जितेंद्र राजपूत के अंदाज की सब लोग चर्चा कर रहे हैं.
पेशे से किसान और कक्षा 12 तक शिक्षित जितेंद्र अपनी बारात में खुद ट्रेक्टर चलाकर दुल्हन के साथ सात फेरे लेने पहुंचे. तोरन द्वार पर ट्रेक्टर में सवार दूल्हे का स्वागत किया गया. जितेंद्र ने कहा की खुद की शादी में ट्रैक्टर से आना उनके लिए गर्व का विषय  है क्योकि वे किसान हैं. मौजूद लोगों ने भी कहा कि पहली बार इस तरह से दूल्हे को ट्रेक्टर पर देखकर थोड़ा अचरज भी हुआ और अच्छा भी लगा.

Tags: Harda news, Mp news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर