होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /बंदर ने डॉगी को खूब किया परेशान, बेचारा दोस्त बस देखता रहा हरकतें, देखें मजेदार VIDEO

बंदर ने डॉगी को खूब किया परेशान, बेचारा दोस्त बस देखता रहा हरकतें, देखें मजेदार VIDEO

Harda Video: हरदा जिले में एक बंदर और डॉगी दोस्ती की मिसाल बन गए हैं. उनका मस्तीभरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Harda Video: हरदा जिले में एक बंदर और डॉगी दोस्ती की मिसाल बन गए हैं. उनका मस्तीभरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

MP Interesting News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में डॉगी और बंदर के बीच अनोखी दोस्ती देखने को मिली. जिले के खिरकिया सामुद ...अधिक पढ़ें

हरदा. मध्य प्रदेश के हरदा जिले से मजेदार वीडियो वायरल हुआ है. इसमें एक बंदर और डॉगी की दोस्ती दिखाई दे रही है. बंदर डॉगी को मस्ती में बहुत परेशान कर रहा है, लेकिन वह कुछ नहीं कहता, बस दोस्त की हरकतें चुपचाप देखता है. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई बार शेयर किया है. इतना ही नहीं, लोग इन दोनों को देखकर दोस्ती की मिसाल तक दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि दोस्ती बड़ी मुश्किल से मिलती है. खासकर, पशुओं के बीच इस तरह का रिश्ता देखकर बहुत अच्छा लगता है.

गौरतलब है कि यह वीडियो हरदा जिले के खिरकिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर का है. यहां से कुछ गुजर रहे थे तो देखा कि डॉगी और बंदर सड़क पर एक साथ बैठे हुए हैं. जबकि, आपस में इन्हें दुश्मन माना जाता है. लोग इस नजारे को बड़े गौर से देखने लगे. इतने में उन्होंने देखा कि बंदर ने डॉगी के साथ मस्ती शुरू कर दी. वह उसे परेशान करने लगा. कभी वह डॉगी के पैर पकड़कर भागता, तो कभी प्यार से दोस्त को सहलाता. इतना ही नहीं, कभी बार बंदर डॉगी की पीठ पर भी सवार हो गया.

बड़ी देर तक चली मस्ती
कमाल की बात यह रही कि इस दौरान डॉगी चुपचाप अपने दोस्त की हरकतों को देखता रहा. उसने कोई हलचल नहीं की और न ही दोस्त पर गुर्राया. लग रहा था जैसे वह उसकी हर हरकत का आनंद उठा रहा था. इस दौरान कई बार लगा कि शायद इस हरकत के बाद डॉगी हमला कर देगा, लेकिन वह अपनी ही धुन में रहा और दोस्त को पूरे मन से मस्ती करने दी. यहां पूरे समय ऐसा लगा जैसे दोनों के बीच कोई पुराना रिश्ता हो, जिसने उन्हें एक-दूसरे से बांध दिया हो. उनकी ये मस्ती बड़ी देर तक चलती रही.

" isDesktop="true" id="4497014" >

लोगों ने कई बार शेयर किया वीडियो
चूंकि, अनोखी दोस्ती का ये नजारा खुलेआम चल रहा था, इसलिए भीड़ भी लगी रही. सड़क से गुजरता हर शख्स इस नजारे को केवल देख नहीं रहा था, बल्कि मोबाइल में भी कैद कर रहा था. लोगों ने इनके वीडियो बनाकर अलग-अलग सोशल अकाउंट्स पर शेयर किए. लोगों ने इस वीडियो को देखकर जोरदार प्रतिक्रिया भी दी. कई लोगों ने इस प्यार भरे वीडियो पर कमेंट्स किए.

Tags: Harda news, Mp news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें