होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /

तबस्सुम ने पति को दी नशे की दवा, प्रेमी मरने तक करता रहा वार, फिर गूगल से पूछा- लाश कैसे लगाएं ठिकाने

तबस्सुम ने पति को दी नशे की दवा, प्रेमी मरने तक करता रहा वार, फिर गूगल से पूछा- लाश कैसे लगाएं ठिकाने

मध्य प्रदेश के हरदा जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. पत्नी ने पति को बेहोश कर हत्या कर दी.

मध्य प्रदेश के हरदा जिले से दिल दहला देने वाली खबर है. पत्नी ने पति को बेहोश कर हत्या कर दी.

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पत्नी ने बाद में गूगल से पूछा कि आखिर लाश का क्या करें. पुलिस ने दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है.

हरदा. मध्य प्रदेश के हरदा जिले से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या (Husband Murder) कर दी. पत्नी को कुछ और नहीं सूझा तो उसने गूगल पर सर्च करके लाश ठिकाने लगाने की जानकारी ली. पुलिस ने आरोपी महिला तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान को गिरफ्तार कर लिया है. प्रेमी भी मृतक का दोस्त ही था. एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया कि हरदा में कल खेड़ीपुरा नई आबादी क्षेत्र में 18 जून को आमिर की हत्या हो गई थी. पुलिस ने 36 घंटों में हत्या का खुलासा कर दिया.

पुलिस की जांच में पता चला कि हत्या आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके प्रेमी इरफान ने की है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की हथोड़ी, आरोपी के खून से सने कपड़े, मोबाइल फोन, मृतक के हाथ पैर बांधने में उपयोग किया दुपट्टा जब्त कर लिया है. दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी इरफान हरदा नगर पालिका में राजस्व विभाग में पदस्थ है.

लॉकडाउन में मिल नहीं पा रहे थे प्रेमी

गौरतलब है कि आमिर की पत्नी तबस्सुम और उसके दोस्त इरफान में संबंध बन गए थे. लॉकडाउन की वजह से दोनों मिल नहीं पा रहे थे. इस बात ने उन्हें इतना परेशान किया कि उन्होंने आमिर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. बता दें, आमिर को दमे की बीमारी थी और वह रोज सोने से पहले एक गोली लेता था. इसी बात का फायदा उठाकर 18 जून की रात तबस्सुम ने उसे नशे की गोली दे दी. आमिर जब बेहोश हो गया तब इरफान उनके घर पहुंचा. इरफान और तबस्सुम ने आमिर के हाथ-पैर दुपट्टे से बांधे और उस पर हथौड़ी से लगातार तब तक वार किए जब तक उसकी जान नहीं निकल गई.

कॉल डिटेल में मिली हैरान करने वाली बात

बताया जाता है कि हत्या करने के बाद मृतक की पत्नी तबस्सुम ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो शुरुआत में लगा कि हत्या चोरी की नियत से हुई है. लेकिन, जब धीरे-धीरे जांच बढ़ी तो पत्नी पर शक गया. उसकी कॉल डिटेल सर्च करने पर पता चला कि वह इरफान से काफी बात करती थी. जब तबस्सुम के मोबाइल की गूगल हिस्ट्री को खंगाला गया तो हैरान करने वाली बात सामने आई. तबस्सुम ने गूगल पर सर्च किया कि हत्या के बाद लाश के हाथ-पैर कैसे बांधें और लाश को ठिकाने कैसे लगाएं. इस तरह सारा मामला खुल गया.

Tags: MP big news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर