लाइव टीवी

ससुर ने पोते की चाहत में बहू के साथ कराया तंत्र मंत्र
Harda News in Hindi

ETV MP/Chhattisgarh
Updated: March 24, 2017, 4:23 PM IST
ससुर ने पोते की चाहत में बहू के साथ कराया तंत्र मंत्र
मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां पोते की चाहत में सास-ससुर ने अपनी बहू को पूजा-पाठ के लिए बंद कमरे में पुजारी के पास अकेला छोड़ दिया. इसके बाद पुजारी ने उसके साथ अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की.

मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां पोते की चाहत में सास-ससुर ने अपनी बहू को पूजा-पाठ के लिए बंद कमरे में पुजारी के पास अकेला छोड़ दिया. इसके बाद पुजारी ने उसके साथ अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां पोते की चाहत में सास-ससुर ने अपनी बहू को पूजा-पाठ के लिए बंद कमरे में पुजारी के पास अकेला छोड़ दिया. इसके बाद पुजारी ने उसके साथ अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की.

मामले को लेकर थाने पहुंची पीड़िता ये आरोप लगाए और शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता ने कहा कि सास-ससुर उस पर तंत्र-मंत्र करवाते थे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पुजारी सचिन तिवारी पर केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस की कार्रवाई से असन्तुष्ट पीड़िता ने सास सुसर पर भी कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता का पति भी पुलिस आरक्षक है और पिपरिया में पदस्थ है. पीड़िता की शादी कपिल कोशल से तीन साल पहले हुई थी. शादी के तीन साल बाद भी संतान न होने पर घर में तनाव रहने लगा.

पीड़िता ने बताया की मंगलवार को सास उसे संतान प्राप्ति की पूजा-पाठ के लिए बंद कमरे में पुजारी सचिन तिवारी के पास अकेला छोड़ दिया और खुद बाहर बैठ गयी. पुजारी ने उनके साथ हरकत शुरू कर दी.



किसी तरह जिले के आसाराम बन चुके पण्डित सचिन तिवारी से बचकर पीड़िता ने अपने मायके में सुचना दी. मातापिता के साथ थाने में आने के बाद मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता का कहना है की सास, ससुर और उसका आरक्षक पति आये दिन संतान के लिए ऐसी गतिविधियां उसके साथ कराते रहते है. जिसके कारण कई बार वह मानसिक रूप से भी परेशान हो जाती है.

मंगलवार के दिन सास ससुर ने पुजारी सचिन तिवारी को बुलाया और पूजा कराने के बाद उसे एक कमरे में बन्द कर दिया. कमरे में पुजारी ने उसे मिठाई खिलाई और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. जब उन्होंने विरोध किया तो पूजापाठ फेल होने की बात कही. यही नहीं छेड़छाड़ भी की गयी. पीड़िता का कहना है कि सास ससुर पर भी कार्रवाई की जाये क्योंकि वे भी इस कृत्य के दोषी हैं.

पीड़िता के पिता भी पुलिस विभाग में हैं और हेडकांस्टेबल के पद पर नरसिंहपुर जिले में पदस्थ हैं. पीड़िता के पिता ने बताया की उनकी बेटी ने दूसरी बेटी को बताया था जिससे पूरा वाकया उन्हें पता लगा और वे टिमरनी आये. उन्होंने बताया कि शादी के बाद से लगातार उसे परेशान किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने उचित
कार्रवाई की भी मांग की.

पूरे मामले के बाद टिमरनी नगर पंचायत उपाध्यक्ष नन्हेलाल कोशल और उनकी पत्नी घर से गायब हैं. मामला भाजपा नेता की बहू और पुलिस कर्मी की पत्नी का होने से पुलिस पर राजनितिक दबाव बना हुआ है. पीड़िता और परिजनों की मांग और बयानों के बाद भी सुसराल पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी. पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद देर रात आरोपी पुजारी सचिन तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बने पुजारी सचिन ने खुद को बेकसूर बताया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2017, 4:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर