रास्ता पूछने के बहाने युवक को रोका, केरोसिन डालकर लगा दी आग

परिजनों का आरोप है कि युवक को तीन नकाबपोश बदमाशों ने केरोसिन छिड़कर जिन्दा जलाया है.

Praveen Singh Tanwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 4:43 PM IST
Praveen Singh Tanwar | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 19, 2019, 4:43 PM IST
मध्य प्रदेश में हरदा जिले के ग्राम हनीफाबाद में एक युवक की आग में जलने से जाने से मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि युवक को तीन नकाबपोश बदमाशों ने केरोसिन छिड़कर जिन्दा जलाया है. घटना के समय युवक शौच के लिए जंगल में गया था. हंडिया थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू का दिया है.

शौच के लिए निकला था युवक-

यवुक की पहचान प्रकाश नाम के युवक के रूप में हुई है. परिजनों का आरोप है कि प्रकाश शौच करने के लिए जंगल की ओर गया हुआ था. उसी समय तीन नकाबपोश बदमाश आए और पता पूछने के बहाने रुके. इसके बाद अचानक उन्होंने प्रकश पर केरोसिन छिड़का और आग लगाकर फरार हो गए.

इलाज के दौरान मौत-

जानकारी के मुताबिक परिजनों को घटना की सूचना मीली तो वे मौके पर पहुंचे. आनन-फानन में प्रकाश को अस्पताल लेकर गए. लेकिन यहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने प्रकाश को मृत घोषित कर दिया.

पति-पत्नी में था विवाद-

मृतक की मां ने बताया की उनके बेटे का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था. एक दिन पहले भी दोनों में कुछ कहासुनी हुई थी, लेकिन इसी बीच सुबह ही प्रकाश को तीन नकाबपोश बदमाशों ने जलाकर मार दिया.
वहीं, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले में जिले के एसपी भगवत सिंह बिरदे ने कहा की घटना के कारण की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- कमलनाथ के मंत्री बोले- प्रह्लाद पटेल का बेटा हो या किसी और का, कानून अपना करेगा काम

ये भी पढ़ें-रसिंहपुर गोली कांड: केंद्रीय मंत्री के बेटे समेत 6 गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...