Home /News /madhya-pradesh /

इंदौर में थाने के पास ही चल रहा था देह का धंधा, टोकन से मिलती थी एंट्री, कोड से खुलता था रूम

इंदौर में थाने के पास ही चल रहा था देह का धंधा, टोकन से मिलती थी एंट्री, कोड से खुलता था रूम

Indore Crime News: इंदौर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहे सेक्स रैकेट में 
कस्टमर सीक्रेट कोड से रूम में एंट्री करते थे.

Indore Crime News: इंदौर में पुलिस की नाक के नीचे चल रहे सेक्स रैकेट में कस्टमर सीक्रेट कोड से रूम में एंट्री करते थे.

Indore Crime News: इंदौर में क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने एक स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार के धंधे का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान यहां से 10 लड़कियों के साथ-साथ 8 लड़कों को भी गिरफ्तार किया. इनमें कुछ युवतियां थाईलैंड की हैं. पुलिस ने बताया कि कुछ युवतियां पहले भी जेल जा चुकी है. यह कार्रवाई विजयनगर थाने अंतर्गत हुई है. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है. कुछ महीने पहले भी यहां कार्रवाई हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में देह व्यापार के आरोप में 18 लोग पकड़े गए हैं. क्राइम ब्रांच और महिला थाना पुलिस ने एक स्पा पर छापेमारी के दौरान 10 युवतियां और 8 युवकों को गिरफ्तार किया है. युवतियों में कुछ विदेशी भी हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक, स्पा की आड़ में ये सभी लोग देह व्यापार का धंधा कर रहे थे. इस धंधे में संलिप्त सभी युवक-युवतियों से पुलिस जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है.

यह स्पा इंदौर के विजय नगर थाना से कुछ ही दूरी पर चला रहा था. पुलिस इससे अनजान थी. कहा गया है कि फैमिली सैलून, स्पा, स्किन क्लीनिक के नाम पर चल रहे इस केंद्र के बारे में किसी को अंदाजा नहीं था कि यहां देह व्यापार चल रहा है. स्पा से विदेशी युवतियां और लड़के पकड़े गए हैं. महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर यह कार्रवाई की है. गिरफ्तार लोगों से पूछताछ जारी है. कुछ महीने पहले भी यहां कार्रवाई हुई थी.

गिरफ्तार युवतियों में कई विदेशी हैं

गिरफ्तार युवतियों में सात थाईलैंड की हैं. पुलिस को इस रैकेट की सूचना मुखबिर से मिली थी. बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले भी इसी स्पा सेंटर पर पुलिस ने छापेमारी कार्रवाई कर कई विदेशी युवतियों को गिरफ्तार किया था. वही ताजा कार्रवाई के दौरान भी 10 युवतियों और 8 युवकों को गिरफ्तार किया है, जिनमें विदेशों युवतियां भी शामिल है. वहीं स्पा सेंटर की संचालक भोपाल की दो महिलाएं बताई जा रही हैं.

कमरे में एंट्री के लिए दिया जाता था कोड वर्ड

बताया जा रहा है कि. सभी रूम के अलग-अलग कोर्ड वर्ड होते थे, ग्राहक के अंदर प्रवेश करने के बाद बाहर व्यस्त लिख दिया जाता था. कमरे के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें मिली हैं. कुछ ग्राहक भी आपत्तिजनक स्थिति में मिले हैं. स्पा के अंदर कोई भी आसानी से नहीं जा सकता था. अंदर जाने के लिए एक एंट्री टोकन लेना पड़ता था. इसके बाद युवतियों को लेकर लोग मोल भाव करते थे. जानकारी के अनुसार, पांच से 10 हजार रुपये लड़कियों का रेट होता था. संचालकों के संबंध कुछ बड़े लोगों से हैं. वहीं, पकड़े गए युवकों में कुछ संभ्रांत परिवार के हैं.

Tags: Indore Police, Madhya pradesh news, Prostitution

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर